Video: बॉर्डर पर भारतीय जवानों का डांस देख खुद को नहीं रोक पाए पाकिस्तानी सैनिक, सिद्धू मूसेवाला के गाने पर नाचने लगे झूमकर

मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला अब इन दुनिया में नहीं रहे. बीती मई को बदमाशों के एक गिरोह ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिद्धू मूसेवाला ने एक से बढ़कर एक शानदार गाने गाए थे.

Video: बॉर्डर पर भारतीय जवानों का डांस देख खुद को नहीं रोक पाए पाकिस्तानी सैनिक, सिद्धू मूसेवाला के गाने पर नाचने लगे झूमकर

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर सैनिकों का डांस

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला अब इन दुनिया में नहीं रहे. बीती मई को बदमाशों के एक गिरोह ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिद्धू मूसेवाला ने एक से बढ़कर एक शानदार गाने गाए थे. उनके गानों को पसंद करने वाले केवल भारत में ही नहीं दूसरे देशों में भी मौजूद हैं. सिद्धू मूसेवाला के गाने को भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी खूब पसंद किया जाता है. इसका जाता उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पाकिस्तान के जवानों का वीडियो है. 

दरअसल आईपीएस एचजीएस धालीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भारत और पाकिस्तान के सैनिक दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के 'बंबिहा गाने' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो भारत-पाकिस्तान बॉर्डर का बताया जा रहा है, जहां सीमा पर दोनों देशों के जवान तैनात हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय चौकी पर दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला पंजाबी रैप बज रहा है. इस बीच बंकर के अंदर ही भारतीय सेना के जवान डांस करते नजर आ रहे हैं. 

वहीं उनके सामने भी एक चौकी दिख रही है, जहां पाकिस्तान का झंडा लगा है. गाना सुनते ही पाकिस्तानी सैनिक इस वीडियो में हाथ हिलाते दिख रहे हैं. आईपीएस एचजीएस धालीवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा अपने ट्वीट में लिखा, 'सीमा पर बज रहा सिद्धू मूसेवाला का गाना विभाजन की दूरियों को खत्म करता हुआ.' आपको बता दें कि  बता दें कि 29 मई को मानसा जिले में 28 साल के पंजाबी गायक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी ने चोटिल होने के बावजूद व्हीलचेयर पर कार्यक्रम में की शिरकत