Inaaya Khemu ने हाथ में झंडा लेकर गाया 'राष्ट्रगान', वायरल Video में दिखा क्यूट अंदाज

सोहा अली खान और कुणाल खेमू (Kunla Khemu) की बेटी है इनाया (Inaaya Khemu) का 'राष्ट्रगान' गाते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Inaaya Khemu ने हाथ में झंडा लेकर गाया 'राष्ट्रगान', वायरल Video में दिखा क्यूट अंदाज

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • इनाया खेमू का वीडियो हुआ वायरल
  • हाथ में तिरंगा लेकर गाया 'राष्ट्रगान'
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

वैसे तो इंटरनेट पर नन्हे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जलवा रहता है. लेकिन हाल ही में एक और स्टार किड ने अपनी क्यूटनेस से सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. यह स्टार किड कोई और नहीं सोहा अली खान और कुणाल खेमू (Kunla Khemu) की बेटी है इनाया (Inaaya Khemu) है. इनाया अपने इस वीडियो में बड़े ही प्यारे अंदाज में 'राष्ट्रगान (National Enthem)' गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका यह क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, साथ ही सब उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. अपने इस वीडियो को लेकर इनाया सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

बता दें, पूरे देश ने कल अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (74th Independence Day) सेलिब्रेट किया. ऐसे में हर किसी ने अपनी तरह से इस दिन को मनाया. वहीं, इनाया खेमू (Inaaya Khemu Video) ने भी 'राष्ट्रगान' गान स्वतंत्रता दिवस पर अपनी देशभक्ति दिखाई. वीडियो में देखा जा सकता है कि इनाया ने अपने हाथ में तिरंगा झंडा भी लिया हुआ है. इनाया ने येलो कलर का कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना हुआ है, साथ ही हरे कलर का दुपट्टा पहना हुआ है. इस अंदाज में इनाया काफी क्यूट लग रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अपने भाई तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह इनाया खेमू (Inaaya Khemu) भी अपनी क्यूटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होती है. कुछ दिनों पहले इनाया खेमू ने एक फैमिली ट्री बनाया था, जिसकी फोटो खुद करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी सुंदर सी भांजी." इनाया का 'गायत्री मंत्र' गाते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था.