विज्ञापन
Story ProgressBack

आ गई IMDb की इस हफ्ते की टॉप 10 की लिस्ट, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में एक्शन से लेकर इमोशंस तक सारा मसाला मौजूद

Top 10 IMDb Popular Indian Movies and Web Series: आईएमडीबी 10 पॉपुलर की लिस्ट में कौन सी वेब सीरीज टॉप पर है? आईएमडीबी 10 पॉपुलर की लिस्ट में कौन सी फिल्म टॉप पर है? आइए हम आपको देते हैं इन सवालों के जवाब.

Read Time: 3 mins
आ गई IMDb की इस हफ्ते की टॉप 10 की लिस्ट, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में एक्शन से लेकर इमोशंस तक सारा मसाला मौजूद
IMDb की इस हफ्ते ये हैं टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज
नई दिल्ली:

Top 10 IMDb Popular Indian Movies and Web Series: अगर आप फिल्में देखने को शौकीन हैं और इस हफ्ते कोई शानदार हिंदी फिल्म और धांसू वेब सीरीज ढूंढ रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म हो गई है. आईएमडीबी ने इस हफ्ते की टॉप लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में एक्शन, ड्रामा, एडवेंचर, क्राइम और थ्रिलर के अलावा कॉमेडी मूवीज और शोज को शामिल किया गया है. आईएमडीबी की इस हफ्ते टॉप 10 की लिस्ट में कोई भी फिल्म आप देखकर भरपूर एंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकते हैं. हर फिल्म और सीरीज एक से बढ़कर एक स्टोरी के साथ हैं. इन्हें आप अपनी फैमिली के साथ भी देख सकते हैं. यकीन मानिए इन फिल्मों और टीवी शोज की कहानी इतनी मजेदार और जबरदस्त हैं कि एक बार देखने बैठ गए तो बिना खत्म किए उठने का नाम नहीं लेंगे. तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में और शो ने आईएमडीबी टॉप टेन में अपनी जगह बनाई है.

आईएमडीबी 10 पॉपुलर इंडियन मूवीज

आईएमडीबी की टॉप 10 एंटरटेनिंग मूवीज की लिस्ट में पहले नंबर पर बॉक्स ऑफिस पर छाई रही रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल'. दूसरे नंबर पर है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर'. तो वहीं तीसरे नंबर पर विक्रांत मेसी की '12th फेल' का कब्जा है. चौथे पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', तो पांचवें पर साउथ सुपरस्टार प्रभास की 'सालार' का जलवा बरकरार है. छठे पर हनुमान, सातवें नंबर पर भूमि पेडनेकर स्टारर 'भक्षक' ने जगह बनाई हुई है. आठवें पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की 'डंकी' तो नौवें नंबर पर विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' है. इस लिस्ट में मृणाल ठाकुर और सुपस्टार नानी की 'हाय नाना' दसवें नंबर पर है. 

आईएमडीबी 10 पॉपुलर इंडियन टीवी शो

टॉप 10 टीवी शोज की लिस्ट पर नजर डालें तो सबसे पहले नंबर पर है सपने वर्सेज एवरीवन. दूसरे स्थान पर चमक. तीसरे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी स्टारर 'इंडियन पुलिस फोर्स' ने जगह बनाई हुई है. वहीं मनोज वाजपेयी-कोंकणा सेन शर्मा की 'किलर सूप' ने चौथे तो शाहिद कपूर की 'फर्जी' ने पांचवे नंबर पर कब्जा किया हुआ है. छठे नंबर पर सुष्मिता सेन की 'आर्या' सातवें नंबर पर 'द रेलवे मैन', आठवें पर जितेंद्र कुमार और रघुवीर यादव की 'पंचायत' है जो लोगों को हंसा रही है. नौवें पर  एस्पिरेंट्स तो दसवें पर काला पानी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD worldwide Box Office Collection Day 4: प्रभास और अमिताभ बच्चन के रफ्तार के आगे सब हुए फेल, फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़
आ गई IMDb की इस हफ्ते की टॉप 10 की लिस्ट, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में एक्शन से लेकर इमोशंस तक सारा मसाला मौजूद
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Next Article
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;