इब्राहिम अली खान कर दिया इंस्टा अकाउंट का श्रीगणेश, सबसे पहले शेयर की ये तस्वीरें

सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट कर ऑफीशियली अब एंट्री ले ली है.

इब्राहिम अली खान कर दिया इंस्टा अकाउंट का श्रीगणेश, सबसे पहले शेयर की ये तस्वीरें

इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली पोस्ट

नई दिल्ली:

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लेकर कल से एक खबर चल रही थी. दावा किया जा रहा था कि वो 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे इंस्टाग्राम डेब्यू करने जा रहे हैं. हर किसी को इब्राहिम का अकाउंट देखने का इंतजार था कि आखिर इब्राहिम अपने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट क्या करेंगे. अब वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और उन्होंने पहली पोस्ट भी कर दी है. लेकिन आपको बता दें कि इब्राहिम का ये अकाउंट नया नहीं है.  उन्होंने अप्रैल 2013 में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था. ये अकाउंट जनवरी साल 2018 में वैरिफाइड हो गया था लेकिन तब भी इब्राहिम से कभी इसे इस्तेमाल नहीं किया.

अब फाइनली इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर इंस्टा पोस्ट डेब्यू किया. इब्राहिम ने एक ब्रांड की प्रमोशन के लिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इब्राहिम की पहली पोस्ट में उनकी चार तस्वीरें देख सकते हैं. इनमें वो दो अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं. इब्राहिम के लुक इंस्टा यूजर को काफी पसंद आ रहे हैं.

इब्राहिम का बॉलीवुड डेब्यू

इब्राहिम फिलहाल कुछ प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक उनके प्रोजेक्ट्स पर ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'सरजमीन' पूरी कर ली है. इस फिल्म को बोमन ईरानी के बेटे ने डायरेक्ट किया है. इसमें काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं.

हाल ही में अपनी प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजिनल फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के प्रमोशन के दौरान सारा से पूछा गया कि क्या वह अपने भाई के लिए एक एग्जाम्पल सेट करना चाहेंगी. उन्होंने जवाब दिया, “नहीं. मेरा भाई काफी होशियार है...यह उसकी जिंदगी, उसकी किस्मत और उसका टैलेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com