IB 71 Vs Chatrapathi Box Office Collection: छत्रपति की कमाई के बीच IB 71 का जलवा, जानें साउथ या बॉलीवुड कौन रहा आगे

IB 71 Vs Chatrapathi Box Office Collection Day 8: साउथ और बॉलीवुड की टक्कर इन दिनों खूब देखने को मिल रही है. इसी लिस्ट में पिछले हफ्ते रिलीज हुई साउथ की छत्रपति और बॉलीवु़ड फिल्म आईबी 71 का नाम शामिल है.

IB 71 Vs Chatrapathi Box Office Collection: छत्रपति की कमाई के बीच IB 71 का जलवा, जानें साउथ या बॉलीवुड कौन रहा आगे

IB 71 Vs The Kerala Story Box Office Collection: जानें कितनी की दोनों फिल्मों ने कमाई

नई दिल्ली:

IB 71 Vs Chatrapathi Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा कुछ ही फिल्मों की हो रही है, जिसमें श्रीनिवास बेलमकोंडा की छत्रपति और विद्युत जामवाल स्टारर आईबी 71 का नाम शामिल है. हालांकि दोनों ही बॉलीवुड फिल्में हैं. लेकिन धमाकेदार प्रमोशन दोनों का ही देखने को नहीं मिला है. इसी बीच दोनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही हैं. इसी के चलते आज हम आपको दोनों की रिलीज से अब तक की कमाई के बारे में बताएंगे. 

सचनिक के अनुसार, रिलीज के आठवें दिन यानी शुक्रवार को फिल्म आईबी 71 ने 0.46 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 11.54 करोड़ हो गई है. वहीं इससे पहले एक हफ्ते की कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते में फिल्म ने 11.54 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

छत्रपति की कमाई की बात करें तो आठवें दिन फिल्म ने 0.13 करोड़ की कमाई है, जो कि बेहद कम है. इसके बाद फिल्म की कमाई 2.65 करोड़ कमाई हो गई है. वहीं पहले हफ्ते की श्रीनिवास बेलमकोंडा की फिल्म की कमाई की बात करें तो 2.25 करोड़ की कमाई की है. 

गौरतलब है कि श्रीनिवास बेलमकोंड अपनी फिल्म खूंखार के लिए फेमस हैं, जिनकी इस फिल्म को यूट्यूब पर 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि विद्युत जामवाल बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं, जो अपने एक्शन के लिए काफी फेमस हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss