पति गया कारोबार करने तो भेष बदलकर पत्नी के साथ रहने लगा भूत, जानें क्या है यह अजीबोगरीब 'पहेली'

पति के कारोबार के लिए जाते ही भूत पति के भेष में घर में एंट्री कर जाता है. लेकिन इस बात की खबर पत्नी को लगती ही नहीं है. जानें किसने और कैसे सुलझाई पहेली.

पति गया कारोबार करने तो भेष बदलकर पत्नी के साथ रहने लगा भूत, जानें क्या है यह अजीबोगरीब 'पहेली'

भूत और पत्नी के बीच फंसा यह शख्स, जानें कैसे सुलझी पहेली

नई दिल्ली :

एक पेड़ पर एक भूत रहता है. एक दिन वहां से एक बारात गुजरती है. उसी वक्त उस भूत को उस दुल्हन से प्यार हो जाता है. फिर एक दिन उस दुल्हन के पति को कारोबार की वजह से दूर देश जाना पड़ता है. जिसकी वजह से पत्नी घर पर अकेली हो जाती है. पति के जाते ही तभी भूत पति के भेष में घर में एंट्री कर जाता है. लेकिन इस बात की खबर पत्नी को लगती ही नहीं है. फिर एक दिन जब सच सामने आता है तो पूरे गांव में घमासान मच जाता है. बेशक यह पहेली कुछ अजीब लग रही है. लेकिन यह रील लाइफ की कहानी है जिसने दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. 

यहां हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'पहेली' की. जो 24 जून, 2005 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म मशहूर राजस्थानी लेखक विजयदान देथा की कहानी पर आधारित है. इस कहानी पर दुविधा नाम से 1977 में भी मणि कौल ने फिल्म बनाई थी. फिल्म का निर्देशन अमोल पालेकर ने किया था. फिल्म को दुनिया भर में खूब सराहा गया था. शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की जानदार एक्टिंग ने भी फिल्म की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए थे. फिल्म में जूही चावला, अनुपम खेर, सुनील शेट्टी, राजपाल यादव और अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे.

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'पहेली' 14 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने 32 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. यही नहीं, विदेश में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म के गाने 'धीरे जलना' के लिए श्रेया घोषाल को बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :करीना कपूर बेटे जेह के साथ वॉक करती आईं नजर