ऋतिक रोशन को डांस दिखाने स्टेज पर चढ़ गई लड़की, बोली- आपके वजह से मेरे परिवार...Viral Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्हें डांस दिखाने के लिए एक फैन स्टेज पर चढ़ गई.

ऋतिक रोशन को डांस दिखाने स्टेज पर चढ़ गई लड़की, बोली- आपके वजह से मेरे परिवार...Viral Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को डांस दिखाने स्टेज पर चढ़ी लड़की

खास बातें

  • ऋतिक रोशन को डांस दिखाने स्टेज पर चढ़ी लड़की
  • एक्टर से बोली कि आपकी वजह से मेरे पूरे परिवार...
  • ऋतिक रोशन का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी लोगों का खूब दिल जीता है. लेकिन उनका डांस किसी परिवार की जिंदगी बदल सकता है, ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था. दरअसल, ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक फैन उन्हें डांस दिखाने के लिए स्टेज पर चढ़ गई और उसने एक्टर के बताया कि उन्हीं के डांस ने लड़की के पूरे परिवार की जिंदगी बदलकर रख दी. ऋतिक रोशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सनी लियोन से एक्टर कबीर बेदी ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस ने दे दिया पति का नंबर...

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को उनकी ने बताया, "मेरी पूरी फैमिली पहले बहुत लो थी, लेकिन आपकी मूवीज ने उन्हें ऐसा बना दिया कि आज मैं आपके सामने खड़ी हूं. आपके डांस देखने के बाद मेरे पूरे परिवार की जिंदगी ही बदल गई. लेबर क्लास से आज मैं ऋतिक रोशन के सामने खड़ी हूं. आप वो कारण हैं, जिनके वजह से मैं डांस सीखती हूं." इसके बाद फैन ने अपने आइडल ऋतिक रोशन के लिए तैयार किया हुआ डांस भी दिखाया. उन्होंने एक्टर के साथ उन्हीं के गाने घुंघरू पर जमकर डांस किया.

डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी की आलोचना करने वाले कॉमेडियन को मिला व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) ने बीते साल अपनी फिल्म 'सुपर 30' और 'वॉर' से खूब धमाल मचाया था. जहां 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन ने बिहार के मैथमेटिशियन 'आनंद कुमार' का किरदार अदा किया तो वहीं वॉर में वह 'कबीर' के रूप में दिखाई दिए. ऋतिक की फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...