'WAR' की धमाकेदार कमाई पर ट्विंकल खन्ना ने किया Tweet, फिर ऋतिक रोशन ने यूं दिया जवाब

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने फिल्म  'वॉर (War)' की कमाई को लेकर ट्वीट किया था. अब इस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का जवाब भी आ गया है.

'WAR' की धमाकेदार कमाई पर ट्विंकल खन्ना ने किया Tweet, फिर ऋतिक रोशन ने यूं दिया जवाब

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्वीट पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने किया ट्वीट
  • 'वॉर' की धमाकेदार कमाई को लेकर किया ट्वीट
  • ऋतिक रोशन ने दिया ऐसा रिएक्शन
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म  'वॉर (War)' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को लेकर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक ट्वीट किया था, जिसपर अब ऋतिक रोशन का भी रिएक्शन आ गया है. ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट में लिखा था: "मेरे दोस्त ऋतिक रोशन फिल्म वॉर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. अच्छे लोगों के साथ अच्छा ही होता है."  ट्विंकल खन्ना का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ था. ऋतिक रोशन की फिल्म ने तीन दिन में ही 95 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. इस फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.

Viral Video: एथलीट्स को कवर करने के लिए कैमरामैन ने लगाई ऐसी दौड़, खुद बन बैठा विनर, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्वीट के जवाब में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)ने लिखा: "दैट्स सो स्वीट ट्विंकल." ऋतिक रोशन ने इस तरह ट्विंकल खन्ना के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है. उम्मीद लगाई जा रही है कि इस वीकेंड तक फिल्म 'वॉर' 120 करोड़ तक कमाई कर लेगी. वॉर' समीक्षकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. फिल्म को पहले 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन बाद में 150 से 200 स्क्रीन्स को और बढ़ा दिया गया.

जैकलीन फर्नांडिस ने बनवाया पहला टैटू, फिर खुशी से यूं उछल पड़ीं...देखें वायरल Video

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...