Hrithik Roshan ने डोले दिखाते हुए शेयर की फोटो, बोले- बॉलीवुड बाइसेप की जय...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को उनकी फिटेनस के लिए जाना जाता है. यह उनकी शानदार फिजीक और लुक ही है जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड का ग्रीक गॉड भी कहा जाता है. उन्होने एक डोले दिखाते हुए वीडियो शेयर की है.

Hrithik Roshan ने डोले दिखाते हुए शेयर की फोटो, बोले- बॉलीवुड बाइसेप की जय...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन को उनकी फिटेनस के लिए जाना जाता है. यह उनकी शानदार फिजीक और लुक ही है जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड का ग्रीक गॉड भी कहा जाता है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं, और उन्होंने एक ऐसी ही फोटो शेयर की है जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपने शानदार डोले दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स को ऋतिक रोशन की यह फोटो खूब पसंद आ रही है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने डोले दिखाते हए इस फोटो के साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन दिया है. ऋतिक रोशन ने लिखा है, 'बोलो बॉलीवुड बाइसेप की जय.' ऋतिक रोशन ने ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो शेयर की है. मजेदार फैन्स के कमेंट्स हैं. वह ऋतिक रोशन की फोटो पर काफी मजेदार बातें लिख रहे हैं. वहीं फैन्स इसे साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा (Vikram Vedha)' के हिंदी रीमेक से जुड़ी एनाउंसमेंट से जोड़कर भी देख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में नजर आएंगे. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. ऋतिक रोशन 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी होंगे. इस तरह ऋतिक रोशन के फैन्स को उनका जोरदार एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा.