प्रीति जिंटा के साथ हुई दो घटनाओं पर बॉलीवुड का सपोर्ट, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और इन स्टार्स ने किया कमेंट

प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने साथ घटी दो घटनाओं का जिक्र इंस्टाग्राम पर किया था, जिसने फैंस को चौंका दिया था. इस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सपोर्ट किया है और अपनी बात कही है.

प्रीति जिंटा के साथ हुई दो घटनाओं पर बॉलीवुड का सपोर्ट, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और इन स्टार्स ने किया कमेंट

प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन ने प्रीति जिंटा का किया सपोर्ट

नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने साथ घटी दो घटनाओं का जिक्र इंस्टाग्राम पर किया था, जिसने फैंस को चौंका दिया था. दरअसल, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए बताया कि एक अनजान महिला द्वारा उनकी बेटी जिया के मुंह के पास किस करने और एक दिव्यांग एक्ट्रेस की कार का पीछा करने की घटना के बारे में जिक्र किया, जिससे फैंस ही नहीं सेलेब्स भी चौंक गए. वहीं अब एक्ट्रेस के पोस्ट पर ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. 

एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ऋतिक रोशन ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट में लिखा, "वेल डन प्री." वहीं अर्जुन रामपाल ने लिखा,"अगली बार मुझे कॉल करना हम उसे सुलझा देंगे." एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "आपने इसे जोर से और साफ तौर पर कह दिया है." वहीं प्रियंका चोपड़ा ने दोनों हाथ ऊपर उठाते हुए, खुले मुंह वाला चेहरा और ताली बजाने वाले हाथ की इमोजी शेयर की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस ने भी सपोर्ट किया है. 

गौरतलब है कि दो घटनाओं का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पैपराजी की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इस हफ्ते दो घटनाओं ने मुझे थोड़ा झकझोर दिया. पहली मेरी बेटी जिया से जुड़ी है. एक अंजान महिला ने उसकी फोटो लेने की कोशिश की. जब हमने विनम्रता से उससे कहा कि वह चली जाए तो उसने अचानक मेरी बेटी को गोद में लिया और उसे किस किया और यह कहते हुए वहां से चली गई कि कितना क्यूट बेबी है. ये महिला एक एलीट बिल्डिंग में रहती है और संयोग से वह गार्डन में थी, जहां मेरे बच्चे खेल रहे थे. अगर मैं सेलेब्रिटी नहीं होती तो शायद मैं बुरी तरह रिएक्ट करती, लेकिन शांत रही क्योंकि मैं कोई सीन क्रिएट नहीं करना चाहती थी".

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, "आप यहां पर दूसरी घटना देख सकते हैं. मुझे फ्लाइट पकड़नी थी और ये विकलांग शख्स मुझे रोकने की कोशिश कर रहा था. सालों से उसने मुझे पैसे के लिए परेशान किया. जब मेरे पास पैसे होते थे तो मैं दे देती थी. उस टाइम उसने पैसे मांगे तो मैंने कहा सॉरी आज मेरे पास कैश नहीं है. बस एक क्रेडिट कार्ड है. मेरे साथ वाली महिला ने उसे अपने पर्स से कुछ पैसे दिए तो उसने फेंक दिया और बहुत गुस्सा हो गया. जैसा आप देख सकते हैं कि उसने कुछ समय तक हमारा पीछा किया और अधिक आक्रामक हो गया".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा