विज्ञापन
This Article is From Feb 23, 2024

इस हॉरर फिल्म के निर्माताओं ने लिया दिल दहला देने वाला फैसला, श्मशान में रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Geethanjali Malli Vachindi Teaser: हॉरर फिल्मों को प्रमोट करने के तरीके भी निराले होते हैं. साउथ की इस फिल्म का टीजर श्मशान में रिलीज किया जाएगा. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने. तेलुगू फिल्म 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' का टीजर श्मशान में रिलीज किया जाएगा.

इस हॉरर फिल्म के निर्माताओं ने लिया दिल दहला देने वाला फैसला, श्मशान में रिलीज होगा फिल्म का टीजर
Geethanjali Malli Vachindi Teaser: हॉरर मूवी 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' का टीजर श्मशान में होगा रिलीज
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्में एक पसंदीदा जॉनर है. जिसे दुनियाभर में पसंद किया जाता है. सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी तक पर हॉरर मूवी (Horror Movie) अकसर दस्तक देती रहती हैं. लेकिन बहुत कम हॉरर मूवी ही फैन्स के दिलों में जगह बना पाती हैं. अकसर देखा गया है कि जब हॉरर फिल्म का ट्रेलर या टीजर आता है तो उसको लॉन्च भी खास तरीके से किया जाता है. अब कुछ हटकर फिल्में बनाने के लिए खास तौर पर पहचान रखने वाली साउथ इंडस्ट्री की एक हॉरर फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है. लेकिन इसके निर्माताओं ने तो कुछ ऐसी तैयारी कर ली है कि पहले दिन से ही यह खौफ की जबरदस्त डोज देने जा रही है. हम बात कर रहगे हैं फिल्म 'गीतांजली मल्ली वचिंडी (Geethanjali Malli Vachindi)' की. फिल्म का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसके अंदर बताया गया है कि इसका टीजर श्मशान में रिलीज होगा.

श्मशान में रिलीज होगा 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' का टीजर

यह खबर एकदम सही है. 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' के टीजर को हैदराबाद के बेगमपेट श्मशान में रिलीज किया जाएगा. इसका एक प्रोमो भी जारी किया गया है जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है. इसमें बताया गया है कि हॉरर मूवी का टीजर 24 फरवरी को शाम सात बजे श्मशान में रिलीज किया जाएगा. इस प्रोमो को देखकर ही समझा जा सकता है कि हॉरर फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों के होश उड़ाने की पूरी तैयारी कर रखी है. 

गीतांजली मल्ली वचिंडी का प्रोमो

हॉरर मूवी 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में खौफनाक आवाजों सुनी जा सकती हैं और देखा जा सकता है कि फिल्म के निर्माताओं के इरादे दर्शकों को डराने के हैं. वैसे भी साउथ से पिछले कुछ समय से शानदार हॉरर फिल्में आई हैं. जिसमें विरुपक्ष और तंतिरम के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' तेलुगू फिल्म है और इसमें भरपूर मसाला नजर आ रहा है. 

गीतांजली मल्ली वचिंडी की स्टार कास्ट

हॉरर फिल्म 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' मशहूर एक्ट्रेस अंजलि की 50वीं फिल्म है. फिल्म को शिवा तुरलापति ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अंजलि के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, सत्यम राजेश, शकालाका शंकर, ब्रह्मजी, रवि शंकर, राहुल माधव और सत्या नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर और फर्स्ट लुक पहले ही काफी जिज्ञासा फैन्स में पैदा कर चुके हैं. फिल्म को कोना वेंकट और एमवीवी सिनेमाज ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसमें म्यूजिक प्रवीण लक्काराजू का है.

गीतांजली का सीक्वल है गीतांजली मल्ली वचिंडी

हॉरर मूवूी गीतांजली मल्ली वचिंडी 2014 में आई गीतांजलि फिल्म का सीक्वल है. 2014 की इस फिल्म में भी अंजलि लीड रोल में थीं. इस तेलुगू हॉरर कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी. गीतांजलि का बजट सिर्फ चार करोड़ रुपये थे लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म को राज किरण ने डायरेक्ट किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
साउथ एक्टर राजेद्र प्रसाद की बेटी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, जूनियर एनटीआर से लेकर नानी ने दी श्रद्धांजलि
इस हॉरर फिल्म के निर्माताओं ने लिया दिल दहला देने वाला फैसला, श्मशान में रिलीज होगा फिल्म का टीजर
गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने उठाया ये कदम, फैंस हो सकते हैं निराश
Next Article
गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने उठाया ये कदम, फैंस हो सकते हैं निराश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com