Hina Khan ने खूबसूरत अंदाज से जीता फैन्स का दिल, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Pics

हिना खान (Hina Khan) ने कुछ देर पहले ही अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरों पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Hina Khan ने खूबसूरत अंदाज से जीता फैन्स का दिल, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Pics

हिना खान (Hina Khan) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. साथ ही इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचाए हुए हैं. हिना खान (Hina Khan) लगातार अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए सुर्खियों में हैं. उन्होंने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं. हिना खान (Hina Khan Pics) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

Rashami Desai ने 'चुरा के दिल मेरा' सॉन्ग पर यूं किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Smile, you are beautiful

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इन तस्वीरों में हिना खान (Hina Khan) की स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन भी तारीफ के लायक हैं. तस्वीरों में हिना खान के एक्सप्रेशन पल-पल बदल रहे हैं जो कि काफी शानदार लग रहे हैं. हिना खान ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा: "स्माइल. आप सुंदर हो." अभी तक एक्ट्रेस की फोटोज को 14 लाख 79 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ने अपने अंदाज से कई बार सुर्खियां बटोरी हैं.

Sapna Choudhary ने नए लुक में स्टेज पर किया जोरदार डांस, देसी क्वीन के Video ने मचाई धूम

No one is YOU, and that is your SUPERPOWER

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में हिना खान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं.