तितली बन हिना खान ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुईं Photos

हिना खान (Hina Khan) का एक नया फोटोशूट सामने आया है, जो कि इस समय चर्चा में है. अपने इस नए फोटोशूट में हिना बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

तितली बन हिना खान ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुईं Photos

हिना खान (Hina Khan) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • वायरल हुईं हिना खान की नई तस्वीरें
  • शिमरी मैटेलिक आउटफिट में दिखीं खूबसूरत
  • टीवी एक्ट्रेस हैं हिना
नई दिल्ली :

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, ऐसे में उनका कोई न कोई पोस्ट वायरल हो ही जाता है. इसी बीच उनका एक नया फोटोशूट सामने आया है, जो कि इस समय चर्चा में है. अपने इस नए फोटोशूट में हिना (Hina Khan Photoshoot) बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे एक शिमरी स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना (Hina Khan) ने ‘बटरफ्लाई' कैप्शन दिया है.

हिना खान (Hina Khan Photos) की इन तस्वीरों को हमेशा की तरह उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और तस्वीरों पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने एक्ट्रेस की तस्वीरों को लाइक किया है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट किया है, “आपकी सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं”. वहीं, एक दूसरे यूजर लिखते हैं, “आप हमेशा एक स्टनिंग दीवा लगती हैं”. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इस सीरियल के बाद वे घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हो गई थीं. इसके बाद बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी आकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हिना (Hina Khan Movies) 2020 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड' में दिखाई दी थीं. बॉलीवुड में यह उनकी पहली डेब्यू फिल्म थी. हालांकि, फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन हिना के काम को सभी ने सराहा था.