हिना खान का जिम Video हुआ वायरल, यूं वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस

हिना खान (Hina Khan) का यह जिम वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

हिना खान का जिम Video हुआ वायरल, यूं वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और नए-नए वीडियो पोस्ट कर फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो के माध्यम से हिना खान (Hina Khan) लोगों को फिटनेस टिप्स देती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा: "पिलेट्स आपके शरीर के साथ-साथ दिमाग पर भी नियंत्रण बनाए रखने की दिशा में महारत हासिल कर रहा है. आइए प्रगति के लिए प्रयास करते हैं, पूर्णता के लिए नहीं." हिना खान का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडीस ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो को 2 लाख 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हिना खान ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वो सफेद टॉप और जीन्स में नजर आई थीं. अभिनय की बात करें, तो हिना हाल ही में डिजिटल फिल्म 'अनलॉक' में नजर आईं.

राजेश खन्ना इस तरह बने थे Bollywood के पहले सुपरस्टार, अमिताभ पर कसा था तंज, 10 बातें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.