विज्ञापन

कैंसर से जूझ रही हिना खान का फैंस के लिए मैसेज, लिखा- "मैं उनकी दयालुता को कैसे..."

स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही एक्ट्रेस हिना खान ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज शेयर किया है.

कैंसर से जूझ रही हिना खान का फैंस के लिए मैसेज, लिखा- "मैं उनकी दयालुता को कैसे..."
Hina Khan Post: हिना खान ने फैंस का किया शुक्रिया
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी के जैसे सीरियल का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. वहीं फैंस उनकी सलामती की दुआ मांगते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए हैं. वहीं इसकी शुरूआत करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, " हैलों सभी को. सबसे पहले मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आप सभी से इतना प्यार मिला और ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्या किया है कि मुझे यह प्यार मिल रहा है. आपकी दयालुता ने वास्तव में मेरे दिल को इमोशन्स से भर दिया है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर पत्रकारों तक, स्पोर्ट्स सेलेब्स से लेकर टीचर्स तक, कॉर्पोरेट लोगों से लेकर डॉक्टरों, गृहणियों तक - सभी क्षेत्रों के लोगों ने मुझे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है. आप में से ज्यादात्तर लोग मुझे पर्सनली जानते भी नहीं हैं, कई लोग तो यह भी नहीं जानते थे कि मैं कौन हूं और फिर भी आप मुझ तक पहुंचे"

आगे उन्होंने लिखा, "मेरे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम डीएम मैसेज से भरे हुए हैं, भगवान, बहुत सारा प्यार. मैं आप में से हर एक को जवाब देने की पूरी कोशिश कर रही हूं, जब भी मुझे समय मिलता है, लेकिन यह मुश्किल लगता है और इसमें लंबा समय लग सकता है. मुझसे पहले इससे जूझने वालों से मुझे जो समर्थन मिला, वह अविश्वसनीय और गहराई से दिल को छूने वाला है. मैं आप सभी फैंस और समर्थकों की दया, अनुग्रह, समर्थन और प्यार का कभी भी भुगतान कैसे पाऊंगी"

Latest and Breaking News on NDTV

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "मैं अविश्वसनीय रूप से आभारी और विनम्र हूं. मैं चाहती हूं कि आप में से हर कोई यह जाने कि मैं आपकी कितनी सराहना करती हूं... आप वो आशीर्वाद हैं जिन्हें मैं हाथ जोड़कर गिनती हूं और मैं ईमानदारी से आशा करती हूं कि हर किसी को अपने कठिन समय में ऐसी ही दयालुता और प्यार मिले. मैं वादा करती हूं कि मैं इसे आगे बढ़ाऊंगी और ज़रूरत पड़ने पर दूसरों के लिए भी उतना ही दयालु और मददगार बनूंगी. आइए आशा के इस चक्र को मज़बूत बनाए रखें."

Latest and Breaking News on NDTV

फैंस को शुक्रिया करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरे सभी अद्भुत, बेहतरीन फैंस सच में, मैं आपको धन्यवाद नहीं दे सकती. दुनिया के हर कोने से, आपका प्यार और समर्थन अविश्वसनीय रहा है. आप मेरे लिए जो भी छोटी-छोटी चीजें कर रहे हैं, जैसे मेरी भलाई के लिए प्रार्थना करना, उम्मीद बनाए रखना और हर रोज़ ऐसे दिल से भरे संदेश और फूल भेजना, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. कुछ लोग दरगाह गए और मेरे लिए रोज़ा रखा. कुछ लोगों ने मेरी भलाई के लिए व्रत रखा. मुझे ज़मज़म भेजा, हवन और पूजा की, आप अपने पूजा स्थलों पर जा रहे हैं, मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं और इन खास पलों के वीडियो और तस्वीरें भी मुझे भेज रहे हैं. आप में से कुछ लोग मेरे लिए देश के सबसे बड़े मंदिरों और दरगाहों में भी गए हैं. वो दिल को छू लेने वाले वीडियो उफ़्फ़ - जहां आपने मेरे लिए और मेरी पीड़ा के लिए दिल खोलकर रोया है, वह समझ से परे है. मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि यह मेरे लिए कितना मायने रखता है. दुनिया भर में फैले लाखों फैंस जिन्हें मैं अपना विस्तारित परिवार कहती हूं, मेरे लिए लाखों लोग प्रार्थना कर रहे हैं. यह असाधारण है. यह जीवन बदलने वाला है. तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे. आप सभी को ढेर सारा प्यार! हिना."

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इंस्टा फैमिली को जानकारी दी थी कि वह स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इसके बाद उन्होंने अपना बाल काटने का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कीमो थैरेपी शुरू होने की जानकारी फैंस को दी थी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
कैंसर से जूझ रही हिना खान का फैंस के लिए मैसेज, लिखा- "मैं उनकी दयालुता को कैसे..."
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com