हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया ने 'प्रेम रत्न धन पायो' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'प्रेम रत्न धन पायो' सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया ने 'प्रेम रत्न धन पायो' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) ने किया 'प्रेम रत्न धन पायो' सॉन्ग पर डांस

खास बातें

  • हिमेश रेशमिया की पत्नी ने 'प्रेम रत्न धन पायो' पर किया डांस
  • जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं सोनिया कपूर
  • सोनिया कपूर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने जहां अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीता है तो वहीं हाल ही में उनकी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) अपनी डांसिंग स्किल को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, इंडियन आइडल के सेट पर शादी स्पेशल एपिसोड में हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर ने एंट्री की. उन्होंने इंडियन आइडल के सेट पर सलमान खान के गाने प्रेम रत्न धन पायो सॉन्ग पर धमाकेदार डांस भी किया. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) प्रेम रत्न धन पायो पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हैं. इन तस्वीरों में देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने इंडियन आइडल के सेट पर अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया होगा. हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल में आईं पत्नी सोनिया कपूर के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह साथ में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सोनिया कपूर येलो लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, हिमेश रेशमिया ग्रीन आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने डांस करते हुए सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर शादी स्पेशल एपिसोड में नेहा कक्कड़ के साथ रोहनप्रीत सिंह और आदित्य नारायण व श्वेता अग्रवाल भी नजर आए. सोनिया कपूर के करियर की बात करें तो उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से खूब नाम कमाया है. सोनिया कपूर और हिमेश रेशमिया ने साल 2018 में शादी की थी. टेलीविजन सीरियल के अलावा वह 'तेरा सुरूर' और 'फरेब' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.