...जब जायेद खान ने अवॉर्ड शो में उड़ाया था हिमेश रेशमिया का मजाक, यूं गुस्सा हो गए थे सिंगर- देखें Video

हिमेश रेशमिया और जायेद खान का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिमेश काफी नाराज दिख रहे हैं.

...जब जायेद खान ने अवॉर्ड शो में उड़ाया था हिमेश रेशमिया का मजाक, यूं गुस्सा हो गए थे सिंगर- देखें Video

हिमेश रेशमिया और जायेद खान का पुराना वीडियो वायरल

खास बातें

  • जब जायेद खान ने अवॉर्ड शो में उड़ाया था हिमेश रेशमिया का मजाक
  • गुस्सा हो गए थे हिमेश रेशमिया
  • पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले फैन्स पूरी दुनिया में हैं. हिमेश जब भी कोई सॉन्ग रिलीज करते हैं वो देखते ही देखते सुपरहिट हो जाता है. हालांकि, कई मौकों पर हिमेश रेशमिया के नेजल वॉइस के लिए आलोचना भी होती हैं. इसी संबंध में एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो साल 2006 के अवॉर्ड फंक्शन का है. इस वीडियो में जायेद खान और करण जौहर फंक्शन को होस्ट करते दिख रहे हैं. इसी दौरान जायेद ने हिमेश रेशमिया का मजाक भी उड़ाया था और उन्हें ऐसा करता देख हिमेश काफी नाखुश दिखे थे.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमेश रेशमिया को 'आशिक बनाया' सॉन्ग के लिए अवॉर्ड मिला. लेकिन इससे पहले जायेद खान नोमिनेशन के दौरान कहते है: "हर गाने को हिट और इसकी रिंगटोन को सुपरहिट और कॉलर ट्यून्स को ब्लॉकबस्टर हिट बनाने की रेस में म्यूजिक बिजनेस सभी ट्रिक को आजमा रहा है." वो आगे कहते हैं: "एक और आइडिया लोकप्रिय हो गया, हटके, अलग अवाज में गाने का. जब कुछ नहीं चलता तो म्यूजिक डायरेक्टर खुद माइक पकड़कर गाते हैं." जायेद खान के इतना कहने के बाद हिमेश को स्टेज पर बुलाया जाता है. लेकिन वो इस दौरान काफी उखड़े-उखड़े से नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिमेश रेशमिया अवॉर्ड लेने के बाद के बाद कहते है: "मुझपर बहुत से इल्जाम लगे हैं. इसे भी मैं अगले साल तक दूर कर दूंगा." बता दें कि हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपना 'सुरूर 2021' एलबम का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया है. उनके इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. बता दें कि हिमेश रेशमिया ने साल 1998 में 'प्यार किया तो डरना क्या' में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इससे इतर उन्होंने साल 2007 में 'आपका सुरूर' फिल्म से डेब्यू किया है. हिमेश रेशमिया ने बतौर सिंगर 'आशिक बनाया आपने' के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.