Heropanti 2 Box Office Collection Day 6: ईद के मौके पर भी टाइगर की फिल्म रही फुस्स, कमाई जान रह जाएंगे हैरान 

'छोटी बच्ची है क्या' टाइगर का डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. यह डायलॉग हीरोपंती के पहले पार्ट का है. फैंस ने जितना पसंद हीरोपंती को किया लगता है की दर्शक उतका प्यार हीरोपंती 2 पर बरसा नहीं पा रहे हैं.

Heropanti 2 Box Office Collection Day 6: ईद के मौके पर भी टाइगर की फिल्म रही फुस्स, कमाई जान रह जाएंगे हैरान 

Heropanti 2 Box Office Collection Day 6: ईद के मौके पर भी टाइगर की फिल्म रही फुस्स

नई दिल्ली :

'छोटी बच्ची है क्या' टाइगर का डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. यह डायलॉग हीरोपंती के पहले पार्ट का है. फैंस ने जितना पसंद हीरोपंती को किया लगता है की दर्शक उतका प्यार हीरोपंती 2 
(Heropanti 2) पर बरसा नहीं पा रहे हैं. हीरोपंती साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आईं थीं. वहीं इस बार हीरोपंती 2 में टाइगर के साथ ही तारा सुतारिया इतना ही नहीं हीरोपंती 2 को टक्कर दे रही है अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 (Runway 34) . फिल्म को रिलीज हुए एक सप्ताह होने जा रहा है, लेकिन फिल्म की कमाई की रफ्तार कछुए से भी धीमी चल रही है.

भारत में इतना रह क्लेकशन
पहले दिन- 6.7 करोड़ रुपये
दुसरे दिन- 5.2 करोड़ रुपये
तीसरे दिन- 3.7 करोड़ रुपये
चौथे दिन- 1.2 करोड़ रुपये
पांचवे दिन- 1.53 करोड़ रुपये

वहीं फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन मात्र 1 करोड़ रुपये है. फिल्म को पहले ही सप्ताह में वीकेंड और ईद जैसा बड़ा त्योहार का मौका मिला, लेकिन फिर भी फिल्म अपना बिजनेस नहीं कर सकी. फिल्म में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. आपको बता दें की इस फिल्म में टाइगर, तारा के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं. वे पहले बार इस डिफरेंट किरदार में दिखाई दे रहे हैं. वहीं टाइगर बबलू के किरदार में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com