'हेरा फेरी 3' के फैन्स 'किसी का भाई किसी की जान' देखने के बाद भड़के, बोले- अरे बंद कर

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान देखने वाले दर्शकों को अब अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 की चिंता होने लगी है क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर भी फरहाद सामजी हैं, जो कि बीते दिनों ट्रोलिंग का शिकार भी हुए थे. वहीं अब एक बार फिर लोग उनको लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं.

'हेरा फेरी 3' के फैन्स 'किसी का भाई किसी की जान' देखने के बाद भड़के, बोले- अरे बंद कर

किसी का भाई किसी की जान देख हेरा फेरी 3 के डायरेक्शन को लेकर फैंस को हुई चिंता

नई दिल्ली:

आप सोचेंगे कि आखिर किसी का भाई किसी की जान को देखने के बाद हेरा फेरी 3 के फैन्स क्यों सदमे में आ गए हैं. बीते दिनों हेरा फेरी 3 की घोषणा से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई थी. वहीं फिल्म के बीते दो भाग के ओरिजनल कास्ट के निर्माण के साथ फैंस सातवें आसमान पर थे. हालांकि कुछ फैंस को फरहाद सामजी के फिल्म को डायरेक्ट करने से नाराजगी थी. वहीं अब 'किसी का भाई किसी की जान' देखने के बाद कुछ फैंस की हालत खराब हो गई है और वह सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन मीम्स के जरिए देते नजर आ रहे हैं. किसी का भाई किसी की जान को जहां समीक्षकों ने एक या दो स्टार्स दिए हैं तो वहीं पब्लिक ने फिल्म को फ्लॉप बताया है. इतना ही नहीं फिल्म के पहले दिन की कमाई केवल 12.5 करोड़ देखने को मिली है.

इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी के डायरेक्शन का लोग मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. वहीं हेरा फेरी 3 के फैंस भी इस पर अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स को देखकर लगाया जा सकता है. 

हेरा फेरा 3 2006 में आई फिर हेरा फेरी का सीक्वल है. जबकि यह हेरा फेरी का तीसरा इंस्टॉलमेंट है. वहीं इस फिल्म के बाकी 2 में लीड रोल में परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार देखने को मिले हैं. वहीं तीसरे भाग में भी यही तीनों देखने को मिलेंगे, जो कि फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसी का भाई किसी की जान: मूवी रिव्यू