Hate Story 4 Box Office Collection Day 1: बोल्डनेस से भरपूर फिल्म की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

'हेट स्टोरी 4' का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है.

Hate Story 4 Box Office Collection Day 1: बोल्डनेस से भरपूर फिल्म की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

पहले दिन 'हेट स्टोरी 4' ने कमाए 3.76 करोड़ रु.

खास बातें

  • 'हेट स्टोरी 4' की धीमी शुरुआत
  • पहले दिन बटोरे 3.76 करोड़ रु.
  • 20 करोड़ रु. है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस से भरपूर फिल्म 'हेट स्टोरी 4' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.76 करोड़ रु. की कमाई की है. फिल्म की शुरुआत धीमी रही है, और 'हेट स्टोरी 4' को 'ए' सर्टिफिकेट भी मिला है, जिस वजह से ऑडियंस की संख्या कम हो जाती है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैः "शुक्रवार को 3.76 करो़ड़ रु. की सामान्य शुरुआत के बाद इवनिंग शो में वृद्धि देखी जा रही है." 'हेट स्टोरी 4' का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है.

Hate Story 4 Movie Review: बोल्डनेस के कंधे पर सवार कमजोर कहानी है 'हेट स्टोरी 4'


'हेट स्टोरी' सीरीज की इससे पहले तीन फिल्में आ चुकी हैं, और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया है. फिल्म में उर्वशी रौतेला बोल्ड अवतार में हैं, और उन्होंने इस किरदार के लिए जबरदस्त मेहनत भी की है. उर्वशी रौतेला अपने डांस और अदाओं को परफेक्ट बनाने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई थी. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या भी उर्वशी की मेहनत से काफी इम्प्रेस हैं और वे बताते हैं, "उनकी मेहनत 'आशिक बनाया आपने' गाने की सफलता से बखूबी दिख भी जाती है." 

रोल में जान डालने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस, और फिर...

'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी के अलावा करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर भी हैं. फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com