बजरंगी की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की बचपन की Photo, फैन्स बोले- पहले ज्यादा क्यूट दिखती थी

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

बजरंगी की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की बचपन की Photo, फैन्स बोले- पहले ज्यादा क्यूट दिखती थी

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की बचपन की फोटो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
  • बजरंगी भाईजान में बनी थीं मुन्नी
नई दिल्ली :

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' की ‘मुन्नी' यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को लोग बहुत प्यार करते हैं. हर्षाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने वीडियो फैन्स संग साझा करती हैं. उनके द्वारा शेयर किया गया कोई भी वीडियो झट से वायरल हो जाता है. इसी बीच हर्षाली (Harshaali Malhotra Photo) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है. ये उनके बचपन की तस्वीर है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हर्षाली के इस लेटेस्ट पोस्ट पर फैन्स अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

हर्षाली (Harshaali Malhotra Childhood Photo) ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वे काफी मासूम दिख रही हैं. बचपन की इस तस्वीर में हर्षाली काफी क्यूट लग रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन दिया है, ‘पहचानो कौन?'. नन्ही हर्षाली इस तस्वीर में व्हाइट और पिंक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को अभी तक 75 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने हर्षाली की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हमारी मुन्नी', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हां क्यों नहीं ये तो पाकिस्तान की मुन्नी है'. वहीं कुछ कमेंट्स में कह रहे हैं कि वे पहले ज्यादा क्यूट दिखती थीं.

बजरंगी भाईजान में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से करोड़ों का दिल जीतने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब पहले से काफी बड़ी हो चुकी हैं. गौरतलब है कि हर्षाली ने साल 2015 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' में ‘मुन्नी' के किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com