हरमन बावेजा ने साशा रामचंदानी संग रचाई शादी, देखें Photos और Video

हरमन बावेजा (Harman Baweja) ने रविवार को हेल्थ एक्सपर्ट साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) संग शादी रचा ली है.

हरमन बावेजा ने साशा रामचंदानी संग रचाई शादी, देखें Photos और Video

हरमन बावेजा (Harman Baweja) की शादी की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) ने रविवार को हेल्थ एक्सपर्ट साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) संग शादी रचा ली है. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हरमन बावेजा (Harman Baweja) इस दौरान शेरवानी में काफी जंच रहे हैं. वहीं साशा रामचंदानी ने मरून कलर का लहंगा पहन रखा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने दोनों की फेरे लेते हुए वीडियो को शेयर किया. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) को बधाई देते हुए लिखा: "बधाई हो हरमन और साशा. बिना शर्त प्यार, खुशी और दोस्ती से भरी नई शुरुआत की बधाई. आपलोगों के बहुत खुशी हो रही है." हरमन बावेजा की शादी में राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, आशीष चौधरी और आमिर अली समेत कई अन्य सितारे भी नजर आए. शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले हरमन की संगीत सेरेमनी का वीडियो शेयर किया था, जिसमें राज कुंद्रा डांस करते नजर आए थे.

m3huj29o

utius5u

qjajl07g

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) की सगाई दिसंबर 2020 में चंडीगढ़ में हुई थी. हरमन के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने 2008 में लव स्टोरी 2050 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा हरमन ने फिल्म विक्ट्री, ढिश्कियाऊं और व्हाट्स योर राशी में भी काम किया है. हरमन बावेजा की तुलना ऋतिक रोशन से भी की जाती रही है.