हरभजन सिंह ने डेब्यू फिल्म के रिलीज डेट का किया ऐलान, इस दिन आ रही 'फ्रेंडशिप'- देखें Tweet

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' (Friendship) के रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है.

हरभजन सिंह ने डेब्यू फिल्म के रिलीज डेट का किया ऐलान, इस दिन आ रही 'फ्रेंडशिप'- देखें Tweet

हरभजन सिंह ने ट्वीट कर किया ऐलान

नई दिल्ली:

क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की बड़े पर्दे पर दूसरी पारी जल्द शुरू होने वाली है. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' (Friendship) के रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है. हरभजन सिंह ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है और बताया है कि यह फिल्म 15 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करना शुरू कर देगा. हरभजन सिंह ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें वो हाथ में डंडा उठाए नजर आ रहे हैं. उन्होंने फिल्म की सारी कास्ट को भी अपने ट्वीट में टैग किया है.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की फिल्म 'फ्रेंडशिप' (Friendship) के नए पोस्टर और बीते दिनों रिलीज हुए गानों को देख ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें एक्शन का तगड़ा डोज दर्शकों को देखने को मिलेगा. फिल्म में हरभजन सिंह वैसा ही रखा गया है जैसा वो आमतौर पर नजर आते हैं. विश्व क्रिकेट के दिग्गज हरभजन सिंह, एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने वाली है.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इससे पहले छोटी भूमिका निभा चुके हैं और गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं लेकिन 'फ्रेंडशिप' (Friendship) में वे एक पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. उत्तर, विशेष रूप से पंजाब में बेहद लोकप्रिय है और उनकी प्रसिद्धि उनके क्रिकेट करियर के कारण अविश्वसनीय है, लेकिन 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के कारण उनकी प्रसिद्धि ने पूरे भारत में विस्तार किया है. फिल्म दोस्ती, एक्शन, खेल और भावनाओं को सोशल कंटेंट के साथ पेश करती है.

यह वीडियो भी देखें: WWE और Netflix फिल्म Escape The Undertaker का रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com