Happy Independence Day: अंबानी परिवार ने मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस, मुकेश अंबानी के साथ झंडा लहराती दिखीं नीता अंबानी

सरकार के तिरंगा अभियान के तहत देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने स्वतंत्रता दिवस अपनी पत्नी और परिवार के साथ आजादी का जश्न मनाया.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया सजाया गया है.

Happy Independence Day: अंबानी परिवार ने मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस, मुकेश अंबानी के साथ झंडा लहराती दिखीं नीता अंबानी

अंबानी परिवार ने मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस

नई दिल्ली :

Happy Independence Day: आजादी का 75वां साल आज देश दुनिया में मनाया जा रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. भारत सरकार ने आजादी के इस अमृत महोत्सव के मौके पर हर घर तिरंगा कैंपेन की शुरुआत की है. इसके तहत आम आदमी भी अपने तरीके से अपनों घरों पर तिरंगा फहरा रहा है. देश का सबसे बड़ा व्यवसायी परिवार भी इस साल 15 अगस्त मनाता दिखा. 

सरकार के तिरंगा अभियान के तहत देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने स्वतंत्रता दिवस अपनी पत्नी और परिवार के साथ आजादी का जश्न मनाया.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया सजाया गया है. मुकेश अंबानी अपने पोते को गोद में लिए हुए हैं और उनकी पत्नी नीता अंबानी उनके साथ खड़ी झंडा लहरा रही हैं. उनका यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे अंबानी परिवार को खूबसूरत लाइटों से सजा रखा है. इतना ही नहीं एंटीलिया के बाहर भी रास्ते पर भी खूबसूरत सजावट की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ढेर सारी लाइटों से अशोक चक्र बनाया गया है. बता दें कि अंबानी परिवार काफी पारंपरिक है और हर पर्व- त्योहार को मनाने के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है.

सोशल मीडिया पर एंटीलिया की सजावट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस ने वीडियो को काफी पसंद किया है. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, वाह दिल जीत लिया. एक दूसरे फैन ने लिखा, शानदार.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा