Happy Chocolate Day 2021: जब ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण को खिलाई चॉकलेट, देखें बेहतरीन Video

Happy Chocolate Day 2021: 9 फरवरी को चॉकलेट डे है और ठीक इससे एक दिन पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक बेहद खूबसूरत वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसपर फैन्स रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Happy Chocolate Day 2021: जब ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण को खिलाई चॉकलेट, देखें बेहतरीन Video

Happy Chocolate Day 2021: ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को खिलाया था चॉकलेट केक

नई दिल्ली:

Happy Chocolate Day 2021: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week 2021) चल रहा है और ऐसे में सोशल मीडिया पर कई तरह की रोमांटिक फोटो और वीडियो वायरल हो रही है. कल यानी 9 फरवरी को चॉकलेट डे (Chocolate Day 2021) है और ठीक इससे एक दिन पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक बेहद खूबसूरत वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसपर फैन्स रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों स्टार के फैन्स इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

जहां तक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो यह वीडियो 2 साल पुरानी है. लेकिन चॉकलेट डे से ठीक एक दिन पहले एक बार फिर से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि वीडियो रोहिणी अय्यर की हाउस पार्टी का है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण सहित कई बॉलीवुड सितारें मौजूद थे. वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दीपिका को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही ऋतिक दीपिका को केक खिलाते हैं साइड से लोगों की आवाज आती है दोनों साथ में कितने क्यूट लग रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म 'फाइटर (Fighter)' में साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के साथ 'फाइटर' की घोषणा की थी और साथ ही, सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस 'MARFLIX' और दीपिका पादुकोण को पेश करते हुए एक स्वीट नोट शेयर किया था. एक्टर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, "'फाइटर' के रूप में मारफ्लिक्स के विजन की झलक पेश कर रहा हूं. दीपिका पादुकोण के साथ अपनी पहली उड़ान की प्रतीक्षा कर रहा हूं."