हंसिका मोटवानी की मां ने बेटी की शादी में लड़के वालों से की थी हर मिनट 5 लाख रुपये की डिमांड, जानें क्या है पूरा मामला

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इन सबके बीच अब खुलासा हुआ है कि हंसिका मोटवानी की मां मोना मोटवानी ने शादी में लड़के वालों से हर मिनट के 5 लाख रुपये की डिमांड की थी.

हंसिका मोटवानी की मां ने बेटी की शादी में लड़के वालों से की थी हर मिनट 5 लाख रुपये की डिमांड, जानें क्या है पूरा मामला

हंसिका मोटवानी की मां ने बेटी की शादी में लड़के वालों से की थी हर मिनट 5 लाख रुपये की डिमांड

नई दिल्ली:

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी की है. उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी. हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इन सबके बीच अब खुलासा हुआ है कि हंसिका मोटवानी की मां मोना मोटवानी ने शादी में लड़के वालों से हर मिनट के 5 लाख रुपये की डिमांड की थी. जी हां, इस बात का खुलासा मोना मोटवानी ने खुद किया है. 

दरअसल हंसिका मोटवानी ने अपनी पूरी शादी से जुड़ी एक वेब सीरीज बनाई है, जिसमें उनकी शादी के हर एक पल मौजूद हैं. इस वेब सीरीज का नाम 'लव शादी ड्रामा' है. इसके लेटेस्ट एपिसोड में मोना मोटवानी ने खुलासा किया है कि बेटी की शादी में लड़के वाले देरी न करें इसके लिए उन्होंने सोहेल कथूरिया के परिवार वालों ने हर मिनट 5 लाख रुपये की डिमांड की थी. उन्होंने कहा, 'मैंने लड़के वालों से एक विनम्र निवेदन किया था. कथूरिया वे लोग हैं जो बहुत देर से आते हैं और मोटवानी बहुत समय के पाबंद होते हैं. मैंने कहा कि अगर आप आज देर से आए तो आपको हर मिनट की देरी के लिए मुझे 5 लाख रुपये देने होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हंसिका मोटवानी की मां ने आगे कहा, 'मैं यह अनुरोध इसलिए की थी, क्योंकि शाम 4:30 बजे से शाम 6 बजे के बीच अशुभ समय था. इसलिए मेरा अनुरोध था कि क्या आप थोड़ा जल्दी आ सकते हैं.' इसके अलावा मोना मोटवानी ने और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि बीते साल दिसंबर को जयपुर स्थित 450 साल पुराने मुंडोता किले में हंसिका और सोहेल की शादी हुई थी. इसके पहले 2 दिसंबर को सूफी नाइट और हल्दी सेरेमनी रखी गई, 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम हुआ और 4 दिसंबर को ग्रैंड शादी हुई. शादी के साथ ही हंसिका की बैचलर पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज भी जमकर वायरल हुए थे.