अयलान और कैप्टन मिलर के बाद आया महेश बाबू की गुंटूर कारम का ट्रेलर, फैंस बोले- ये है 2024 की धमाकेदार शुरुआत

Mahesh Babu Guntur Kaaram Official Trailer: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की गुंटूर कारम का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अयलान और कैप्टन मिलर के बाद आया महेश बाबू की गुंटूर कारम का ट्रेलर, फैंस बोले- ये है 2024 की धमाकेदार शुरुआत

Guntur Kaaram Trailer गुंटूर कारम का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Guntur Kaaram Official Trailer: 12 जनवरी 2024 को बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का राज होने वाला है क्योंकि अयलान, कैप्टन मिलर और गुंटूर कारम रिलीज होने वाली है. इन फिल्मों में से अयलान और कैप्टन मिलर के ट्रेलर की धूम सोशल मीडिया पर मची हुई है. वहीं अब महेश बाबू की गुंटूर कारम का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं तेजी से वायरल हो रहा है. जबकि फैंस इस फिल्म को 2024 की धमाकेदार शुरुआत कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

200 करोड़ के बजट में बनी महेश बाबू की गुंटूर कारम को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है. इसमें श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, ब्रह्मानंदन, रम्या कृष्णन और जगपति बाबू अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इसकी कहानी गुंटूर शहर के अंडरवर्ल्ड के राजा गुंटूर करम की कहानी बयां करती है, जिसे शहर में अवैध गतिविधियों को उजागर करने के लिए काम करने वाले एक पत्रकार से प्यार हो जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महेश बाबू की अपकमिंग मूवी की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है, जो रफ्तार पकड़ रही है. फिल्म का क्रेज अमेरिकी फैन्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अब तक 2.49 करोड़ की प्री सेल्स हासिल कर चुकी है. यूके में फिल्म के दस हजार से भी ज्यादा टिकट बिकने की खबर हैं. वहीं कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में भी ये सिलसिला जोरों से जारी है. वहीं कहा जा रहा है कि गुंटूर कारम पहले दिन 25 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करेगी. हालांकि अयलान और कैप्टन मिलर का असर पड़ने वाला है.