किसान आंदोलन के समर्थन में आया गुलाबी गैंग, बॉलीवुड एक्ट्रेस न शेयर किया मार्च का Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha) ने एक वीडियो रिट्वीट किया है जिसमें गुलाबी गैंग (Gulabi Gang) की कार्यकर्ता भी किसानों के समर्थन में प्रदर्शन कर रही हैं.

किसान आंदोलन के समर्थन में आया गुलाबी गैंग, बॉलीवुड एक्ट्रेस न शेयर किया मार्च का Video

गुलाबी गैंग (Gulani Gang) ने भी किसान आंदोलन के समर्थन में निकाला मार्च

नई दिल्ली :

दिल्ली के लाल किले (Red Fort) पर किसान एकजुट हो रहे हैं. ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के किसान बड़ी संख्या में यहां पहुंच चुके हैं और आईटीओ (ITO) से भी कई ट्रैक्टर लाल किले का रुख कर रहे हैं. तीन कृषि कानूनों के विरोध में हो रहे इस किसान आंदोलन (Farmer's Protest) का हिस्सा कई किसान संगठन है. लेकिन इस बीच बॉलीवुड हस्तियां किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha) ने एनडीटीवी के रिपोर्टर आलोक पांडे का एक वीडियो रिट्वीट किया है जिसमें गुलाबी गैंग (Gulabi Gang) की कार्यकर्ता भी किसानों के समर्थन में प्रदर्शन कर रही हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha) ने आलोक पांडे के ट्वीट को रिट्वीट किया है. आलोक पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है, और लिखा है, 'उत्तर प्रदेश में आज, किसानों के साथ समर्थन दिखाने के लिए राजनैतिक आंदोलनों के अलावा, गुलाबी गैंग (बुंदलेखंड क्षेत्र का ऐसा संगठन जो महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करता है) ने किसानों के आंदोलन के समर्थन में मार्च निकाला.' इस तरह इस वीडियो को लेकर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं.