"गोविंदा तो 'गदर' की कहानी सुन डर गए थे....", डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया खुलासा

'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने गोविंदा (Govinda) को लेकर खुलासा किया है.

गोविंदा (Govinda)

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म सनी देओल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जाती है. आज भी लोग इसे उत्सुकता के साथ देखते हैं. इस फिल्म को लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया जाता रहा है कि पहले  इसमें गोविंदा (Govinda) और काजोल (Kajol) काम करना वाले थे. लेकिन अब इन सारी बातों पर 'गदर' फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने विराम लगा दिया है. उनका कहना है कि गोविंदा को इस फिल्म के लिए कभी फाइनल नहीं किया गया.

गोविंदा (Govinda) को 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) फिल्म ऑफिर किए जाने पर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने बॉलीवुड हंगामा से कहा: "गदर- एक प्रेम कथा के लिए गोविंदा को कभी साइन नहीं किया गया था. साल 1998 में मैं गोविंदा के साथ फिल्म 'महाराजा' पर काम कर रहा था. उसी समय मैंने उन्हें गदर की कहानी सुनाई थी. तो ऐसा नहीं था कि मैंने उनको कास्ट किया था बल्कि वो तो गदर की कहानी सुनकर डर गए थे."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने आगे कहा: "गोविंदा (Govinda) को यकीन नहीं हो रहा था कि इस हद तक जाकर भी फिल्म बनाई जा सकती हैं. वो एक ऐसा समय था जब पाकिस्तान को रीक्रिएट करने का कोई रास्ता नहीं था. किसी ने भी फिल्म को बड़े स्तर पर नहीं फिल्माया था. इसलिए सनी देओल ही फिल्म लिए पहली पसंद थे." बता दें कि इस फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ अमीषा पटेल और दिवंगत अमरीश पुरी ने भी काम किया था.