लड़का बन गोविंदा की हत्या में मचाई थी धूम, साउथ की फिल्म नहीं सीरियल्स में दिखा रही हैं जलवा, पहचाना क्या

सुपरस्टार गोविंदा की 1988 की सुपरहिट फिल्म हत्या में राजा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुजीता आज बॉलीवुड में भले ही गुमनाम हों. लेकिन साउथ में वह हिट साबित हुई हैं. जबकि उनके सीरियल की चर्चा जोरों पर है.

लड़का बन गोविंदा की हत्या में मचाई थी धूम, साउथ की फिल्म नहीं सीरियल्स में दिखा रही हैं जलवा, पहचाना क्या

गोविंदा की फिल्म हत्या में नजर आई यह बच्ची हैं साउथ की अदाकारा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्में बच्चों का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा है. इनमें गोविंदा की 90 की दशक की फिल्म हत्या में राजा का किरदार निभाने वाले चाइड आर्टिस्ट का नाम भी शामिल है. लेकिन क्या आपको पता है कि लड़के का किरदार निभाने वाला शख्स मेल नहीं बल्कि फीमेल थी. जी हां यह एक्ट्रेस सुजीता हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अपने रोल के कारण सुपरहिट साबित रहीं. हालांकि अब उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है क्योंकि वह साउथ की फिल्मों में तो काम कर चुकी हैं. लेकिन बॉलीवुड में नजर आई हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही साल 1988 में आई फिल्म 'हत्या' में नन्हे बच्चे राजा से गोविंदा की मुलाकात होती है, जिसके बाद वह बच्चा उसकी प्राइयोरिटी बन जाता है. इस फिल्म में गोविंदा और राजा के किरदार पर फैंस की नजरें टिक गई थीं.

tvu85du8राजा का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस सुजीता का आज बॉलीवुड में नाम नहीं है. लेकिन वह साउथ इंडस्ट्री में एक्टिव नजर आ रही हैं. 5 साल  की उम्र में लाइमलाइट पाने वाली सुजीता 39 साल की हो गई हैं. वहीं आज के समय में सुजीता साउथ फिल्मों में बड़ा नाम हैं. 

पांड्यन स्टोर्स, वादिनम्मा, पसिवादी प्रणाम जैसी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में वह काम कर चुकी हैं. जबकि 2021 में 'मास्टर' फिल्म के मलयालम वर्जन के लिए मालविका मोहनन के लिए सुजीता ने डब भी किया था. 12 जुलाई 1983 को केरल के त्रिवेंद्रम में जन्मी सुजीता तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स से अपनी पहचान साउथ में बना चुकी हैं.