सरकारी स्कूल के टीचर ने खेल के मैदान में स्टूडेंट्स के साथ किया इस पॉपुलर गाने पर डांस, वीडियो देख भूल जाएंगे प्रोफेशनल डांसर्स 

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सरकारी स्कूल के एक टीचर साउथ के एक पॉपुलर गाने पर खेल के मैदान में डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

सरकारी स्कूल के टीचर ने खेल के मैदान में स्टूडेंट्स के साथ किया इस पॉपुलर गाने पर डांस, वीडियो देख भूल जाएंगे प्रोफेशनल डांसर्स 

सरकारी स्कूल के टीचर ने खेल के मैदान में स्टूडेंट्स के साथ किया इस पॉपुलर गाने पर डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. कभी शादी के डांस वीडियो धूम मचाते हैं तो कभी फनी वीडियो देख आप अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. वहीं हाल ही में सरकारी स्कूल के बच्चों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इन बच्चों का डांस आपको हैरान कर देगा. सभी बच्चों का ताल-मेल और एक्सप्रेशन वीडियो में जान डाल रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की स्कूल टीचर बच्चों को खेल के मैदान में डांस सिखाते नजर आ रहे हैं. वहीं डांस टीचर भी बखूबी डांस करते दिख रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सरकारी स्कूल के एक टीचर साउथ के एक पॉपुलर गाने पर खेल के मैदान में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है की बच्चे भी क्या खूब तालमेल बैठाते नजर आ रहे हैं. सभी बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. टीचर साथ सभी के डांस स्टेप और ताल मेल देखने लायक हैं. 


वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है बहुत खूब. तो वहीं दूसरे यूजर ने तारीफ करते हुए कहा- कोरियोग्राफी काफी अच्छी है. लोग इस वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें की बच्चों और टीचर्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होते रहते हैं.

ये VIDEO भी देखें : अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पायलटों के साथ पोज देते नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com