पहली ही फिल्म में इस एक्ट्रेस को मिली थी सलमान खान के मुकाबले दोगनी फीस, फिर भी नहीं मिला स्टारडम, एक जिद से बदल गई किस्मत

आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि एक एक्ट्रेस ऐसी भी थी जिसे अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान से ज्यादा फीस मिली. ये बात अलग है कि उस एक फिल्म के बाद वो एक्ट्रेस ऐसी कोई फिल्म नहीं कर सकी जो उतनी हिट रही हो या वही शौहरत दिला सकी हो.

पहली ही फिल्म में इस एक्ट्रेस को मिली थी सलमान खान के मुकाबले दोगनी फीस, फिर भी नहीं मिला स्टारडम, एक जिद से बदल गई किस्मत

पहली ही फिल्म से रातो रात बनीं सुपरस्टार, मिली थी सलमान से ज्यादा फीस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से ज्यादा फीस किसी और स्टार की हो, ऐसा हो सकता है भला. वो भी तब जब फिल्म सलमान खान के नाम से ही ज्यादा चलने वाली हो. लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि एक एक्ट्रेस ऐसी भी थी जिसे अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान से ज्यादा फीस मिली. ये बात अलग है कि उस एक फिल्म के बाद वो एक्ट्रेस ऐसी कोई फिल्म नहीं कर सकी जो उतनी हिट रही हो या वही शौहरत दिला सकी हो. उल्टे एक जिद के चलते एक्ट्रेस का करियर कुछ खास पनप नहीं सका. हालांकि एक्ट्रेस अपनी प्यार भरी जिंदगी में बेहद खूबसूरत दिन बिता रही है.

सलमान खान से ज्यादा फीस

ये एक्ट्रेस हैं भाग्यश्री. जिनकी पहली फिल्म सलमान खान के साथ थी, जिसका नाम है मैंने प्यार किया. वैसे बतौर हीरो ये सलमान खान की भी पहली ही फिल्म थी. इस फिल्म में दोनों की मासूम मोहब्बत को दर्शकों ने खासा पसंद किया. सलमान खान का स्वैग, भाग्यश्री की मासूमियत से लेकर फिल्म की कहानी और गाने तक दर्शकों के फेवरेट बने रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के भाग्यश्री को एक लाख रु. फीस दी गई थी. जबकि सलमान खान को मिले थे सिर्फ तीस हजार रु. इसके बावजूद फिल्म को मिली सक्सेस का भाग्यश्री खास फायदा नहीं उठा सकीं. जबकि सलमान खान की पॉपुलैरिटी के बारे में तो सब ही जानते हैं.

एक जिद से बदला करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाग्यश्री का शोहरत से दूर होना एक खास कारण से था. असल में भाग्यश्री ने अपने माता पिता के खिलाफ जाकर 19 की उम्र में ही हिमालय दासानी से लव मैरिज कर ली थी. जिस वक्त मैंने प्यार किया का फोटोशूट हो रहा था उस वक्त वो प्रेग्नेंट थीं. इसके बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान अपनी फैमिली पर लगा दिया. हालांकि बेटी के जन्म के बाद वो साउथ इंडियन मूवी में एक्टिव रहीं. कुछ समय पहले उन्होंने सलमान खान की ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में कैमियो किया था.