God Father Teaser: चिरंजीवी की एक कमांड के इंतजार में रुके सलमान खान, 'गॉडफादर' के टीजर में दोनों सुपरस्टार का दिखा शानदार अंदाज

हिंदी सिनेमा के बाद अब बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान जल्द साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं. वह बहुचर्चित सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आने वाले हैं. सलमान खान और चिरंजीवी की यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी.

God Father Teaser: चिरंजीवी की एक कमांड के इंतजार में रुके सलमान खान, 'गॉडफादर' के टीजर में दोनों सुपरस्टार का दिखा शानदार अंदाज

फिल्म 'गॉडफादर'

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा के बाद अब बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान जल्द साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं. वह बहुचर्चित सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आने वाले हैं. सलमान खान और चिरंजीवी की यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी. अब फिल्म 'गॉडफादर' का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें सलमान खान और चिरंजीवी की शानदार जोड़ी देखने को मिल रही है. फिल्म 'गॉडफादर' के टीजर को चिरंजीवी के बर्थडे को मौके पर रिलीज किया गया है. 

दिग्गज अभिनेता का बर्थडे 22 अगस्त को होता है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने बर्थडे से एक दिन पहले फिल्म गॉडफादर का टीजर रिलीज कर चिरंजीवी को खास तोहफा दिया है. फिल्म 'गॉडफादर' मलयालम फिल्म 'लुसिफर' का तेलुगू रीमेक है. 'लुसिफर' में मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में थे. फिल्म में उनका साथ देने के लिए विवेक ओबेरॉय, पृथ्वीराज सुकुमारन, टॉविनो थॉमस और मंजू वारियर भी थे. बात करें फिल्म गॉडफादर के टीजर की हो, इस फिल्म में चिरंजीवी मोहनलाल की भूमिका अदा कर रहे हैं. 

फिल्म के टीजर में उनका एक्शन देखते ही बन रहा है. वहीं दूसरी ओर सलमान खान भी एक्शन दिखाने में पीछे नहीं है. फिल्म 'गॉडफादर' में चिरंजीवी को बॉसों का भी बॉस बताया गया है. वहीं टीजर में सलमान खान चिरंजीवी को बड़ा भाई बोलते हुए उनकी कमांड का इंतजार कर रहे हैं. रिलीज होते ही फिल्म 'गॉडफादर' का टीजर वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी धर्मा प्रोडक्शन के बाहर हुए स्पॉट