जॉर्जिया एंड्रियानी ने 'हुस्न है सुहाना' पर किया डांस, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का Video हुआ वायरल

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी ने 'हुस्न है सुहाना' पर किया डांस, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का Video हुआ वायरल

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ने 'हुस्न है सुहाना' पर किया डांस

खास बातें

  • जॉर्जिया एंड्रियानी ने 'हुस्न है सुहाना' पर किया डांस
  • वीडियो में दिखा अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का जबरदस्त अंदाज
  • जॉर्जिया एंड्रियानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. इन दिनों वह सुर्खियों में भी काफी छाई हुई हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 24 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए जॉर्जिया एंडियानी (Giorgia Andriani) ने लिखा, "गोरिया चुरा गई मेरा जिया." वीडियो में जॉर्जिया के डांस स्टेप और उनका अंदाज देखने लायक है. वीडियो में उनके डांस को लेकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफें करते नजर आ रहे हैं. जॉर्जिया ने यह वीडियो दुबई में रहते हुए शेयर किया है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जॉर्जिया की पोस्ट ने यूं सुर्खियां बटोरी हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हाल ही में मीका सिंह के साथ उनके एल्बम सॉन्ग 'रूप तेरा मस्ताना' में भी नजर आई थीं, जो काफी हिट हुआ था. इसके अलावा जॉर्जिया बॉलीवुड एक्टर श्रेयास तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इससे पहले जॉर्जिया ने तमिल वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' में एक इटालियन एजेंट की भूमिका निभाई थी. अभी जॉर्जिया दुबई में अपने अलगे प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त है. इसके अलावा जॉर्जिया बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं.