जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ किया नोरा के गाने पर डांस, फिर अचानक से हुआ कुछ ऐसा कि पत्नी ने कर दी पिटाई 

जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखे बिना आप रह ही नहीं सकते. जी हां, जेनेलिया ने हाल ही में रितेश के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है

जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ किया नोरा के गाने पर डांस, फिर अचानक से हुआ कुछ ऐसा कि पत्नी ने कर दी पिटाई 

जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ किया नोरा के गाने पर डांस

नई दिल्ली:

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख दोनों ही लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. जेनेलिया भले ही अब पर्दे पर दिखाई ना देती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. आए दिनों दोनों ही सितारे अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को ऐंटरटेनमेंट करते रहते हैं. वहीं हाल ही में जेनेलिया ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे रितेश के साथ नोरा फतेही के गाने डांस मेरी रानी पर जमकर डांस करती हैं, लेकिन अचानक से कुछ ऐसा हो जाता है कि कहानी पूरी ही बदल जाती हैं. 

जमकर की रितेश की पिटाई
जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखे बिना आप रह ही नहीं सकते. जी हां, जेनेलिया ने हाल ही में रितेश के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दोनों डांस मेरी रानी पर जमकर डांस कर रहे हैं. इसने में रितेश इतना डांस में खो जाते हैं कि जेनेलिया को गुस्सा आ जाता है और वे उनकी जमकर पिटाई कर देती हैं. इंटरनेट पर यह फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों के रिश्ते को हुए 20 साल 
बता दें कि हाल ही में रितेश देशमुख ने एक पोस्ट और शेयर किया था. इस पोस्ट में वे लिखते हैं 'आज 20 साल हो गए जब सब शुरू हुआ था. ये प्यार नहीं है ये तुम्हारे लिए पागलपन है'. बता दें कि जेनेलिया और रितेश शादि से पहले 9 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. वहीं साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.