पठान की स्क्रीनिंग में गौरी खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे समेत स्टार्स ने की खूब मस्ती, बोले- यह पठान का उत्सव है

Pathaan Screening Photos: पठान की स्क्रीनिंग बुधवार को थी, जहां सेलेब्स ने कल रात खूब मस्ती की. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पठान की स्क्रीनिंग में गौरी खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे समेत स्टार्स ने की खूब मस्ती, बोले- यह पठान का उत्सव है

पठान की स्क्रीनिंग में स्टार्स ने की खूब मस्ती

नई दिल्ली :

पठान की स्क्रीनिंग बुधवार को थी, जहां सेलेब्स ने कल रात खूब मस्ती की. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मेकर्स ने मुंबई में यश राज फिल्म्स स्टूडियो में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान की स्क्रीनिंग पोस्ट रिलीज़ की मेजबानी की. इस इवेंट में दीपिका, गौरी खान, रानी मुखर्जी, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जॉन, ऋतिक रोशन और सुजैन खान सहित कई सेलेब्स शामिल हुए. महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर गौरी खान, रानी मुखर्जी, भावना पांडे, नीलम कोठारी, सुज़ैन खान, नंदिता महतानी और अन्य के साथ तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में महीप पठान स्टार जॉन अब्राहम के साथ पोज देती दिख रही हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पठान का जश्न #WhatAMovie #WhatANight." 

भावना पांडे ने भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान को चंकी पांडे, महीप, भावना, सुज़ैन खान-अर्सलान गोनी और अन्य नजर आए. भावना ने सिंगर एपी ढिल्लों के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्यार और उत्सव से भरी रात. पठान की उत्कृष्ट.. बधाई #ब्लॉकबस्टर" 


इसके अलावा विद्युत जामवाल की मंगेतर नंदिता महतानी ने गौरी खान और सुज़ैन खान के साथ एक तस्वीरें शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पठान! क्या फिल्म है! बधाई हो."स्क्रीनिंग की कई तस्वीरें इंटरनेट पर भी वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम मिनाक्षी दास के साथ दिख रहे हैं. 

एक अन्य वायरल तस्वीर में सुहाना खान अनन्या पांडे और एक दोस्त के साथ खुशी-खुशी पोज दे रही हैं. सुहाना ब्लू कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अनन्या नियॉन ग्रीन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान 55 करोड़ रुपये के कमाई के रिकॉर्ड के साथ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.