आर्यन के बर्थडे पर मम्मी गौरी खान ने शेयर की खास Photo, कही यह बात...

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं.

आर्यन के बर्थडे पर मम्मी गौरी खान ने शेयर की खास Photo, कही यह बात...

गौरी खान (Gauri Khan) ने आर्यन को यूं किया बर्थडे विश

खास बातें

  • आर्यन मना रहे हैं आज 23वां बर्थडे
  • गौरी खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • आर्यन खान के बर्थडे पर सुहाना खान ने भी शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना खान और सबसे छोटे अबराम खान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बर्थडे ब्वॉय. इस फोटो में आर्यन हमेशा की तरह टफ लुक में नजर आ रहे हैं वहीं सुहाना और अबराम का क्यूट पोज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Birthday boy ????

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने भाई आर्यन खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे बेस्टी. फोटो में आर्यन प्रिंटेड मिलिट्री जैकेट के साथ सफेद टी-शर्ट और काली जींस पहने हुए हैं वहीं सुहाना प्रिंटेड क्रॉप टॉप और व्हाइट लेदर स्कर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. सुहाना ने कैप्शन में लिखा- "बेस्टी को जन्मदिन मुबारक हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों भाई-बहन की इस फोटो के बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा नजर आ रहा है. बता दें कि आईपीएल की वजह से शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ दुबई में थे लेकिन केकेआर के आईपीएल से बाहर हो जाने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वापस मुंबई आ चुके हैं. सुहाना और आर्यन की यह फोटो शाहरुख खान के बर्थडे के दिन की है.