लोकसभा में पास हुआ नागरिकता संशोधन विधेयक तो गौहर खान बोलीं- भारतीय लोकतंत्र के लिए दुखद...

नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' विनर गौहर खान (Gauhar Khan) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लोकसभा में पास हुआ नागरिकता संशोधन विधेयक तो गौहर खान बोलीं- भारतीय लोकतंत्र के लिए दुखद...

नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) पर गौहर खान (Gauhar Khan) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • लोकसभा में पास हुआ नागरिकता संशोधन विधेयक
  • सदन में बिल के पास होने पर गौहर खान का आया रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि संविधान के लिए...
नई दिल्ली:

सोमवार को लोकसभा (Lok Sabha) सदन में घंटों चली बहस के बाद नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) लोकसभा (Lok Sabha) से पास हो गया. बिल के पक्ष में 311, जबकि विरोध में 80 वोट पड़े. बिल को लेकर सदन में दिन भर चली चर्चा में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सदस्यों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये बिल लाखों- करोड़ों शरणार्थियों को यातनापूर्ण जीवन से मुक्ति दिलाने का जरिया बनने जा रहा है. इस बिल को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauhar Khan) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में पड़े वोट तो स्वरा भास्कर बोलीं- लानत है...


लोकसभा (Loksabha) में नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) के पास होने के बात गौहर खान (Gauhar Khan) ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बीते दिन को भारतीय लोकतंत्र के दुख भरा दिन बताया. गौहर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में गौहर खान ने लिखा, "नागरिकता संशोधन विधेयक भारतीय लोकतंत्र के लिए दुखद दिन है." गौहर खान के अलावा इस बिल को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने जहां शर्मनाक लिखा था तो वहीं ऋचा चड्ढा ने लिखा कि भगवान हमारी रक्षा करे.

करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) के बारे में बात करते हुए कहा था कि यह बिल शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम होगा. उन्होंने कहा कि यह बिल किसी भी तरह से गैर संवैधानिक नहीं है न ही ये आर्टिकल-14 का उल्लंघन करता है. अमित शाह ने कहा कि इस देश का विभाजन धर्म के आधार पर न होता तो मुझे बिल लाने की जरूरत ही नहीं होती, सदन को ये स्वीकार करना होगा कि धर्म के आधार पर विभाजन हुआ है. जिस हिस्से में ज्यादा मुस्लिम रहते थे वो पाकिस्तान बना और दूसरा हिस्सा भारत बना. अब इस बिल को राज्यसभा में पेश किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...