Gauahar Khan ने ट्वीट कर भारतीय हस्तियों पर साधा निशाना, बोलीं- क्या किसानों की जिंदगी मायने नहीं रखती, जो..

गौहर खान (Gauahar Khan) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय हस्तियों पर तंज कसा है.

Gauahar Khan ने ट्वीट कर भारतीय हस्तियों पर साधा निशाना, बोलीं- क्या किसानों की जिंदगी मायने नहीं रखती, जो..

गौहर खान (Gauahar Khan) ने ट्वीट कर भारतीय हस्तियों पर साधा निशाना

खास बातें

  • गौहर खान ने भारतीय हस्तियों पर साधा निशाना
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि क्या किसानों की जिंदगी मायने नहीं रखती क्या
  • गौहर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

किसान आंदोलन (Farmer Protest) और उनसे जुड़े मुद्दों को लेकर अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) सहित कई विदेशी कलाकारों के ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर, और करण जौहर जैसे कई कलाकारों ने ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बताया. सेलिब्रिटीज के इन ट्वीट को लेकर हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि #ब्लैक लाइव्स मैटर, वो भारत का मुद्दा नहीं था, लेकिन हर भारती कलकार ने उसके समर्थन में ट्वीट किया.


गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने ट्वीट में किसान आनंदोन की बात करते हुए लिखा, "#BlackLivesMatter वो भारत का मुद्दा नहीं था, लेकिन हर भारतीय कलाकार ने उसके समर्थन में ट्वीट किया. क्योंकि जाहिर है कि सभी की जिंदगी मायने रखती है. लेकिन भारतीय किसान? उनकी जिंदगी मायने नहीं रखती क्या..." गौहर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि गौहर खान के अलावा नकुल मेहता, स्वरा भास्कर, वरुण ग्रोवर और इरफान पठान ने भी इस बात को लेकर ट्वीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


#BlackLivesMatter का यह मुद्दा अमेरिका से जुड़ा है, जब ह्यूस्टन के रहने वाले जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd), जिनकी उम्र 46 वर्ष थी. मई माह में एक श्वेत पुलिस अफसर द्वारा उनकी गर्दन दबाए जाने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया था. इस मामले को लेकर अमेरिका में व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन हुआ, साथ ही खूब आंदोलन व धरना प्रदर्शन भी किया गया. केवल अमेरिका ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में 'ब्लैक लाइव्स मैटर' हैशटैग के साथ ट्वीट किया गया और अमेरिका में हुई इस घटना का जमकर विरोध किया गया. आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी ब्लैक लाइव्स मैटर के लिए आवाजें उठाईं.