गौहर खान ने सोशल मीडिया पर यूं बयां किया अपना प्यार, फैंस बोले- जमीन पर परी उतर आई है...देखें Video

गौहर खान का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वे बेहद रोमांटिक अंदाज में अपने प्यार को बयां कर रही हैं.

गौहर खान ने सोशल मीडिया पर यूं बयां किया अपना प्यार, फैंस बोले- जमीन पर परी उतर आई है...देखें Video

गौहर खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस गौहर खान अपनी खूबसूरती से किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं. गौहर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस को जितना गौहर का वेस्टर्न और स्टनिंग लुक पसंद है, उतना ही उनके इंडियन लुक पर भी फैंस प्यार बरसाते हैं. गौहर खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक बार फिर उनका एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वे बेहद रोमांटिक अंदाज में अपने प्यार को बयां कर रही हैं.

गौहर खान ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर दिया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद रोमांटिक इंस्टा रील पोस्ट किया है. उन्होंने 'तुम पर हम तो मरे जा रहे हैं' गाने पर इंस्टा रील शूट किया है. गौहर अपने इस वीडियो में बेहद खूबसूरत एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में गौहर बेहद ही एलिगेंट गोल्डन कलर का लॉन्ग इवनिंग गाउन पहनी हुई नजर आ रही हैं. इस लॉन्ग गाउन के ऊपर एक्ट्रेस ने वेलवेट का ग्रीन कलर का जैकेट पेयर किया है. अपने इस लुक में गौहर कहर ढा रही हैं. गौहर का बेहद खूबसूरत सा नेकलेस, इयररिंग्स और बंधे हुए बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर गौहर खान के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी गौहर की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी ने गौहर खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप स्टनिंग दिख रही हो'. वहीं एक्ट्रेस जसलीन मथारू ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए 'Pretty u' लिखा है. वहीं फैंस भी गौहर की खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'माशाअल्लाह बहुत खूबसूरत', तो एक दूसरे फैन लिखते हैं, 'जमीं पर परी उतर आई है'.