तुर्की में पति जैद के साथ यूं वेकेशन एंजॉय कर रहीं गौहर खान, शेयर किया यह क्यूट Video

जानी मानी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों वेकेशन का मजा ले रही हैं. गौहर इन दिनों तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

तुर्की में पति जैद के साथ यूं वेकेशन एंजॉय कर रहीं गौहर खान, शेयर किया यह क्यूट Video

गौहर खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

इंडियन टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों वेकेशन का मजा ले रही हैं. गौहर इन दिनों तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौहर खिड़की से बाहर हाथ फैलाए नजर आ रही हैं. गौहर के हाथ में खाने का कुछ सामान है. पीछे से एक पक्षी उड़ता हुआ आता है और उनके हाथ से वो खाने की चीज उठा कर ले जाता है, जिसके बाद गौहर बेहद खुश हो जाती आती हैं.

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा कि ऐसे पल मेरी तुर्की के ट्रिप को और खास बनाते हैं. गौहर तुर्की के प्रिंसेज आइलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. यह वीडियो देखकर आपका भी मन वेकेशन पर जाने को जरूर करेगा. गौहर खान सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने एक डांस वीडियो भी शेयर किया था, जो कि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आया था. 

बात करें गौहर खान (Gauahar Khan) के करियर की तो उन्होंने इंडस्ट्री में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा था, लेकिन उन्हें पहचान बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) से मिली. साल 2013 में उन्होंने बिग बॉस जीतकर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. गौहर ने कुछ वक्त पहले इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी की है और यह शादी काफी चर्चा में रही थी.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com