Ganesh Visarjan: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर लगा सितारों का मेला, गणपति विसर्जन पर आपके इन पसंदीदा फिल्म स्टार्स ने की शिरकत

अनंत चतुर्दशी के मौके पर पूरे महाराष्ट्र में गणेशोत्सव मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक, हर कोई गणपति बप्पा के विसर्जन के लिए अपने घर से निकल रहा है. गणेशोत्सव के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी अपने घर खास आयोजन रखा है.

Ganesh Visarjan: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर लगा सितारों का मेला, गणपति विसर्जन पर आपके इन पसंदीदा फिल्म स्टार्स ने की शिरकत

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर लगा सितारों का मेला

नई दिल्ली:

अनंत चतुर्दशी के मौके पर पूरे महाराष्ट्र में गणेशोत्सव मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक, हर कोई गणपति बप्पा के विसर्जन के लिए अपने घर से निकल रहा है. गणेशोत्सव के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी अपने घर खास आयोजन रखा है. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. मुख्यमंत्री के घर पर सितारों का काफी जमावड़ा देखने को मिला. यह सितारे न केवल एकनाथ शिंदे के आयोजन में शामिल हुए बल्कि उनके घर पूजा भी की है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एकनाथ शिंदे के गणेशोत्सव के आयोजन की तस्वीरों को अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों से पता चलता है कि मुख्यमंत्री के इस खास आयोजन में अभिनेता रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे. वहीं म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भी एकनाथ शिंदे के घर पर हो रहे गणेशोत्सव के आयोजन में हिस्सा लिया. 

इनके अलावा अभिनेत्री सारा अली खान यलो सूट में मुख्यमंत्री के यहां को रहे आयोजन में पहुंची. उनके अलावा शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा कपूर के साथ एकनाथ शिंद के गणेशोत्सव में हिस्सा लिया. उनके इस आयोजन में रितेश देशमुख, उनकी पत्नी जेलिनिया देशमुख, फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ भी एकनाथ शिंदे के गणेशोत्सव के आयोजन में पहुंचे. सोशल मीडिया पर इन सभी सितारों को तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. कलाकारों के फैंस तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री काजोल का कैजुअल लुक