गणेश आचार्य ने एफआईआर पर तोड़ी चुप्पी, बोले- यह सब सरोज खान का किया धरा है, क्योंकि...

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने महिला द्वारा पोर्न वीडियो दिखाने के आरोप पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस मुद्दे पर अपना जवाब देते हुए कहा कि यह सब काम सरोज खान (Saroj Khan) की टीम उनकी छवि बिगाड़ने के लिए कर रही है

गणेश आचार्य ने एफआईआर पर तोड़ी चुप्पी, बोले- यह सब सरोज खान का किया धरा है, क्योंकि...

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने पोर्न वीडियो विवाद पर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • गणेश आचार्य ने पोर्न वीडियो विवाद पर तोड़ी चुप्पी
  • कोरियोग्राफर ने लगाया सरोज खान पर आरोप
  • कोरियोग्राफर ने कहा कि यह सब उनकी छवि बिगाड़ने के लिए किया जा रहा है
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने महिला द्वारा पोर्न वीडियो दिखाने के आरोप पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस मुद्दे पर अपना जवाब देते हुए कहा कि यह सब काम सरोज खान (Saroj Khan) की टीम उनकी छवि बिगाड़ने के लिए कर रही है. गणेश आचार्य ने खुद पर दर्ज हुई एफआईआर को लेकर मीडिया को इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह सरोज खान और उनकी टीम को पर मानहानि का केस दर्ज करवाने की भी बात कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह यह सब इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनका सारा बिजनेस बर्बाद हो गया है.

दिशा पटानी शाहरुख खान को करना चाहती हैं डेट, इंटरव्यू में किए कई खुलासे...

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने महिला द्वारा लगाए आरोपों के बारे में बात करते हुए कहा, "यह मेरे खिलाफ मेरी छवि बिगाड़ने की साजिश है, यहां सरोज खान (Saroj Khan) और उनके कलीग्स जैसे कुछ लोग हैं, जो इस उद्योग में भ्रष्टाचार फैला रहे हैं. मेरे एसोसिएशन में एंट्री करते ही उनका व्यापार ठप हो गया. मैं सरोज खान उनकी टीम के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा, जो मुझे बदनाम कर रही हैं और ऐसा करने के लिए इतना नीचे आ रही हैं. वो ऐसा कर रही हैं क्योंकि उनका व्यापार पानी में चला गया है और वे गैर कानूनी तरीके से घर बैठकर पैसे कमाना चाहते हैं. मैं इस चीज के खिलाफ हूं, ऐसे में मैं उनके खिलाफ लड़ने में अपनी पूरी ताकत लगा दूंगा."

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ शेयर किया वीडियो, बोलीं- वक्त आ गया है यह बताने का कि...

बता दें कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने उन्हें पोर्न वीडियो दिखाने और उनसे कमिशन मांगने का आरोप लगाया था. इस मामले को लेकर महिला ने मुंबई के अंबोली पुलिस थाना में केस भी दर्ज कराया था, साथ ही महिला ने महाराष्ट्र स्थित महिला आयोग में गणेश आचार्य के खिलाफ शिकायतें भी की थीं. महिला ने कहा था कि गणेश आचार्य उन्हें अपने ऑफिस बुलाते थे और उनसे अश्लील वीडियो देखने के लिए भी कहते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...