साउथ की इस फिल्म की पहली झलक देखी तो भूल जाएंगे बाहुबली और केजीएफ, दिखेगी अनोखे गंधर्वों की कहानी

साउथ के पास टॉपिक्स की भरमार है. हर डायरेक्टर कुछ हटकर करने की कोशिश में लगा है. अब गंधर्वा जूनियर की पहली झलक ने दिखा दिया है कि बाहुबली और केजीएफ को कड़ी टक्कर मिल सकती है.

साउथ की इस फिल्म की पहली झलक देखी तो भूल जाएंगे बाहुबली और केजीएफ, दिखेगी अनोखे गंधर्वों की कहानी

'गंधर्वा जूनियर' की पहली झलक हुई रिलीज

नई दिल्ली:

साउथ से कुछ इस तरह की फिल्में आ रही हैं जो बॉलीवुड की सोच से कोसों दूर है. कुछ समय पहले ही जेलर सुपरहिट रही थी. उससे पहले इस साल विरुपक्ष जैसी हॉरर फिल्म रिलीज हुई थी. यही नहीं, 2018 ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई थी. आने वाले दिनों में लियो और सालार जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस बीच एक और फिल्म की पहली झलक रिलीज की गई है जिसने धूम मचाकर रख दी है. यह फिल्म बिग बजट है और कलेवर में बाहुबली और केजीएफ को भी टक्कर दे सकती है. इस फिल्म का नाम है गंधर्वा जूनियर. जिसे छह भाषाओं में बनाया जा रहा है और इसमें गंधर्वों की कहानी को दिखाया जाएगा. उन गंधर्वों की कहानी को जिनके बारे में बहुत ही कम ही सुना और कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गंधर्वा जूनियर बिग बजट है और इसमें लीड रोल में उन्नी मुकुंदन नजर आएंगे. निर्माताओं ने उन्नी मुकुंदन के जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ वर्ल्ड ऑफ गंधर्वा की झलक जारी की है. गंधर्वा जूनियर का लक्ष्य वर्चुअल प्रोडक्शन तकनीक के माध्यम से कहानी विशाल अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करना है. लिटिल बिग फिल्म्स के बैनर तले निर्मित यह फिल्म गंधर्वों की अनकही विशेषताओं की थीम पर तैयार की जा रही है, सुविन के वर्की और प्रशोभ कृष्णा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं जबकि विष्णु अरविंद फिल्म के डायरेक्टर हैं. पटकथा प्रवीण प्रभारम और सुजिन सुजातन ने लिखी है. फिल्म का म्यूजिक जैक्स बिजॉय ने दिया है. गंधर्वा जूनियर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, इंग्लिश और मलयालम रिलीज किया जाएगा.