Ganapath Box Office Collection Day 3: तीसरे ही दिन सिनेमाघरों से उतरने की कगार पर टाइगर की फिल्म, जानें संडे की कमाई 

Ganapath Box Office Collection Day 3: गणपथ जहां एक तरफ दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रही, वहीं फिल्म की स्टार कास्ट को भी उनके प्रदर्शन के लिए आलोचना झेलनी पड़ रही है.

Ganapath Box Office Collection Day 3: तीसरे ही दिन सिनेमाघरों से उतरने की कगार पर टाइगर की फिल्म, जानें संडे की कमाई 

Ganapath Box Office Collection Day 3: जानें गणपथ की संडे की कमाई

नई दिल्ली :

Ganapath Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बावजूद निर्माता रिलीज के बाद फिल्म गणपत को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की साथ में यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्हें फिल्म हीरोपंती में देखा गया था. गणपत जहां एक तरफ दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रही, वहीं फिल्म की स्टार कास्ट को भी उनके प्रदर्शन के लिए आलोचना झेलनी पड़ रही है. बता दें कि कृति को हाल ही में मिमी में उनके प्रदर्शन के लिए आलिया भट्ट के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

गणपत बॉक्स ऑफिस डे 3 कलेक्शन (Ganapath Box Office Collection Day 3)
विकास बहल द्वारा निर्देशित, टाइगर और कृति अभिनीत इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म को यारियां 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव का सामना करना पड़ा, जिसमें दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, पर्ल वी पुरी, मिजान जाफरी, वरीना हुसैन, प्रिया प्रकाश वारियर और अनास्वरा राजन हैं. आ रहे शुरुआती रुझानों के मुताबिक, गणपत ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2.25-2.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो पहले हफ्ते में फिल्म अब तक कुल 7.25-7.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है.

निराशाजनक रही गणपत की ओपनिंग (Ganapath Opening)
गौरतलब है कि गणपत के पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन (दोनों दिन 2.5 करोड़ रुपये) अन्य वेबसाइटों द्वारा बताए जा रहे हैं, लेकिन निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक संख्या जारी नहीं की है. इसलिए अगर आने वाले दिनों में फिल्म सिनेमाघरों से गायब हो जाए तो आश्चर्यचकित न हों. इतने खराब नंबर को देखते हुए अब यह कहना भी मुश्किल है कि गणपत मंडे टेस्ट को पार कर पाएगी या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com