Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Prediction Day 1: कमाई के मामले में ओएमजी 2 से आगे निकलेगी गदर 2, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई 

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Prediction Day 1: सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच गदर 2 और ओएमजी 2 कितना कमा सकती है यह आंकड़ा भी सामने आ गया है.

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Prediction Day 1: कमाई के मामले में ओएमजी 2 से आगे निकलेगी गदर 2, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई 

Gadar 2 Vs OMG 2: इतना कमा सकती हैं ओएमजी 2 और गदर 2

नई दिल्ली:

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Prediction Day 1: रजनीकांत की जेलर की रिलीज के एक दिन बाद यानी आज 11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 रिलीज हो गई है, जिसका दोनों स्टार्स खूब प्रमोशन करते हुए नजर आए. वहीं एडवांस बुकिंग के मामले में भी फिल्म की चर्चा सुनने को मिली. लेकिन पहले दिन दोनों फिल्में कितना कमाएंगी? इसे जानने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. इसी बीच पहले दिन का प्रिडिक्शन सामने आ गया है, जिसके चलते फैंस भी दोनों के बीच कमाई का गैप देखकर हैरान रह जाएंगे. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के अनुसार, सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी से ओपनिंग कलेक्शन के मामले में आगे निकलने वाली है.

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर खूब धमाल मचाती हुई नजर आ रही है. वहीं फिल्म ने पहले दिन 52 करोड़ का भारत में ग्रॉस कलेक्शन किया है. हालांकि हिंदी भाषा से ज्यादा साउथ की हिस्सेदारी ज्यादा है. लेकिन फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है. देखना होगा कि जेलर को टक्कर देते हुए गदर 2 और ओएमजी 2 कितना धमाल मचा पाती है. हालांकि इन तीन फिल्मों के अलावा भोला शंकर और पहले से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी चर्चा में है. 

यह थलाइवा दिवस है: रजनीकांत के प्रशंसक उत्सव के मूड में हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com