Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Day 1: आ गई सामने गदर 2 और ओएमजी 2 की पहले दिन की कमाई, जानें कौन रहा आगे 

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 1: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जिनके बीच का अंतर हैरान कर देने वाला है.

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Day 1: आ गई सामने गदर 2 और ओएमजी 2 की पहले दिन की कमाई, जानें कौन रहा आगे 

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 1: फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्मों का भंडार है. वो भी बड़े बड़े स्टार्स की. इनमें सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर, चिरंजीवी की भोला शंकर, सनी देओल अमीषा पटेल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 का नाम शामिल है. वहीं कॉम्पिटिशन की बात करें तो गदर 2 और ओएमजी 2 के बीच शुरुआत से ही टक्कर देखने को मिली है. हालांकि रिव्यू के मामले में जहां अक्षय कुमार की फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है तो वहीं सनी देओल की फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में लोगों की सराहना मिल रही है. इसी बीच पहले दिन इन दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है यह आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि कई लोगों को हैरान कर देगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 ने 40 करोड़ की कमाई पहले दिन की है. जबकि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी ने केवल 9.50 करोड़ की कमाई की है, जिससे साफ देखने को मिलता है कि पहले दिन गदर 2 ने ओएमजी 2 को पछाड़ दिया ह. 

गदर 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

रिव्यू की बात करें तो ओएमजी 2 को गदर 2 से ज्यादा अच्छा समीक्षकों ने रिव्यू दिया है. जबकि दर्शकों ने दोनों ही फिल्मों को पसंद किया है. हालांकि यह पहला दिन था. लेकिन वीकेंड पर कौन किससे आगे निकलता है यह देखना दिलचस्प होगा. 

ओएमजी 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

गौरतलब है कि ओएमजी 2 और गदर 2 दोनों ही सीक्वल हैं. वहीं गदर और ओएमजी हिट फिल्मों में से एक हैं, जिसे फैंस का प्यार मिलता रहा है. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com