Gadar 2 के सेट पर सनी देओल ने खूब मचाया होली का हुंड़दंग, टीम के चेहरे कर दिए लाल-पीले- देखें VIDEO

गदर 2 के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म के एक्टर सनी देओल फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा को रंग लगाते नजर आ रहे हैं.

Gadar 2 के सेट पर सनी देओल ने खूब मचाया होली का हुंड़दंग, टीम के चेहरे कर दिए लाल-पीले- देखें VIDEO

सनी देओल ने गदर 2 के सेट पर मनाई होली

नई दिल्ली:

सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सनी का होली खेलने का अंदाज खूब सुपरहिट हो रहा है. यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म 'गदर (Gadar 2)' के सेट से है. इस वीडियो में उन्हें फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा और उनके बेटे और एक्टर उत्कर्ष शर्मा को जमकर कलर लगाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में सनी देओल होली की मस्ती में हैं, और जमकर हुड़दंग कर रहे हैं. इस वीडियो को न सिर्फ फैन्स पसंद कर रहे हैं, बल्कि खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

सनी देओल ने मचाया गदर

अनिल शर्मा ने गदर 2 (Gadar 2) के सेट से होली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'कुछ लम्हे कुछ पल हमेशा रह जाते हैं और जीवन में रंग बिखेरते हैं. ये वही लम्हा है वही रंग हैं, जो हमेशा रहेंगे. तारा सिंह और जीते के संग रंगीन रंगो में रंगे लम्हे. गदर 2 की टीम की तरफ से आप सबको होली की बधाइयां.' सनी देओल का अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 

गदर 2 की शूट है जोरों पर 

गदर 2 (Gadar 2) की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है. फिल्म में तारा सिंह और सकीना का वापसी हो रही है. फिल्म में एक्शन का अलग ही लेवल नजर आएगा. सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर' 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी. 19 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने लगभग 133 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. सनी देओल एक बार फिर उसी सफलता को दोहराने की कोशशि जरूर करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान