सलमान से शाहरुख तक के साथ पहली बार परदे पर नजर आएंगी यह हीरोइनें, पढ़ें बॉलीवुड में बनने जा रही हैं कौन सी नई जोड़ियां

कई सितारे आने वाले कुछ समय में एक-दूसरे के साथ पहली बार साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताते हैं.

सलमान से शाहरुख तक के साथ पहली बार परदे पर नजर आएंगी यह हीरोइनें, पढ़ें बॉलीवुड में बनने जा रही हैं कौन सी नई जोड़ियां

पहली बार इन अभिनेताओं की हीरोइन बनेंगी ये 8 अभिनेत्रियां

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जल्द कई कलाकारों की फिल्में रिलीज होने वाली हैं. खास बात यह है कि आने वाली कुछ फिल्मों में बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसे कलाकारों के साथ जोड़ी बनाती हुई नजर आएंगी, जिनके साथ उन्हें पहले कभी पर्दे पर नहीं देखा गया था. ऐसे में अभिनेता और अभिनेत्रियों के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों के लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. कई सितारे आने वाले कुछ समय में एक-दूसरे के साथ पहली बार साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताते हैं. 

पूजा हेगड़े और सलमान खान
यह दोनों कलाकार पहली बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस महीने ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

नयनतारा और शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान इस साल साउथ सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री नयनतारा के साथ फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं. 

कृति सेनन और शाहिद कपूर
इन दोनों कलाकारों ने भी अभी तक साथ काम नहीं किया है, लेकिन कृति सेनन और शाहिद कपूर ने हाल ही में एक अनटाइटल्ड फिल्मी की शूटिंग को खत्म किया है, जो इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. 

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर
यह जोड़ी जल्द फिल्म एनिमल में नजर आने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी साथ नजर आएंगे. 

अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना
यह दोनों कलाकार भी जल्द पहली बार साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 जल्द रिलीज होने वाली है. 

जह्नावी कपूर और वरुण धवन
यह जोड़ी पहली बार फिल्म बवाल में नजर आने वाली है. 

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर
यह दोनों कलाकार फिल्म मेट्रो इन दिनों में दिखाई देंगे. पर्दे पर यह एक फ्रेश जोड़ी होगी. 

तापसी पन्नू और शाहरुख खान
यह दोनों राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म भी इस साल रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा