Flight: मोहित चड्ढा की फिल्म 'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल, देखें खतरनाक Video

Flight: मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक ने रिलीज होते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है.

Flight: मोहित चड्ढा की फिल्म 'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल, देखें खतरनाक Video

Flight: 'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल

नई दिल्ली:

मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फ्लाइट' (Flight) का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक ने रिलीज होते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है. बुधवार को रिलीज हुए 'फ्लाइट' (Flight) के मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक्टर मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) प्लेन की बेल्ट पकड़े दिखाई दे रहे हैं. उनका यह लुक काफी खतरनाक है. इस फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. सूरज जोशी द्वारा निर्देशित यह फिल्म आगामी 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) की फिल्म 'फ्लाइट' (Flight) को लेकर सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. आज रिलीज हुए मोशन पोस्ट के बैकग्राउंड में एक डायलॉग भी खूब ध्यान खींच रहा है. डायलॉग इस प्रकार है: "अभी मरने का मूड नहीं है." फिल्म के खतरनाक सीन और डायलॉग को देख सुनकर फैन्स इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि यह काफी मजेदार फिल्म साबित हो सकती हैं,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फ्लाइट' (Flight) प्लेन क्रैश में फंसे शख्स की दर्दनाक कहानी कहती दिखेगी. फिल्म में मोहित चड्ढा लीड रोल में है. उनके अलावा फिल्म में पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन सूरज जोशी ने किया है. यूट्यूब पर फिल्म के मोशन पोस्टर को बहुत कम समय में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस फिल्म को के चड्ढा, बबीता आशीवाल, मोहित चड्ढा, रोहित चड्ढा और सूरज जोशी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.